रेप के आरोपी दाती महाराज फरार, पुलिस ने जारी किया नोटिस

0

नई दिल्‍ली। दिल्ली के फतेहपुर बेरी स्थित प्रसिद्ध शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज की मुश्किलें बढती नजर आ रही हैं। पुलिस ने उनकेदिल्ली के फतेहपुर बेरी स्थित प्रसिद्ध शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज की मुश्किलें बढती नजर आ रही हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है। वहीँ दाती मदन महाराज फरार बताये जा रहे हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है।

दाती मदन महाराज

आपको बता दें कि एक 25 वर्षीय युवती ने सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने बाबा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 377, 354 व 34 में मामला दर्ज किया है। पीड़िता ने अपनी बात सबके सामने रखने के लिए एक पत्र लिखा है। पीड़िता ने पत्र में अपनी पूरी आपबीती सुनाई है। आपको पहले बात दे कि युवती पिछले दस सालों से महाराज की अनुयायी थी। लेकिन महाराज और चेलों द्वारा बार-बार बलात्कार किए जाने के बाद वह अपने घर राजस्थान लौट गई। जिसके बाद दाती महाराज के खिलाफ एफआई दर्ज कर ली गई।

मामला दर्ज करने के बाद दाती मदन महाराज के आश्रम पर पुलिस की टीम ने छापा मारा लेकिन पुलिस को कामयाबी नहीं मिली। रेप का आरोपी दाती महाराज फरार बताया जा रहा है। वहीँ पीड़ित लड़की के आरोप के बाद मीडिया के सामने आने के बाद उन्होंने कहा कि पीड़ित लड़की मेरी बेटी की तरह है और वो उसे बदनाम नहीं होने देंगे। उन्होंने पुलिस को पूरा सहयोग देने का अश्वान भी दिया था। बुधवार को दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रान्च ने पीड़िता का बयान दर्ज किया था।

loading...
शेयर करें