सुहागनगरी में सुहागन ना बन सकी बेटी, दो लाख न मिलने पर दूल्हे ने कहा ‘I Am Sorry ससुर जी’

- वर पक्ष ने युवती के पिता से अचानक से दो लाख रुपए की मांग की. युवती के पिता को समझ नहीं आया कि अचानक से वह दो लाख का इंतजाम कैसे करे

फिरोजाबाद. सुहागनगरी फिरोजाबाद में दहेज लोभियों ने 2 लाख रुपये ना मिलने पर शादी करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद शादी टूट गई. बता दें दहेज लोभी एक युवक ने दो लाख रुपए न मिलने पर शादी से इनकार कर दिया. 19 दिसंबर को बरेली से शिकोहाबाद के गिहार बस्ती में बारात आनी थी, लेकिन युवक दहेज के रुपए मांग रहा है. पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने वर पक्ष के दो लोगों को हिरासत में ले लिया है.

बरेली के युवक से तय हुई थी शादी

बता दें कि निवासी गिहार कॉलोनी महावीर ने बेटी का विवाह योगेंद्र निवासी भोजीपुरा कंचन, बरेली के साथ तय किया था. विवाह तय होने के बाद 6 महीने पहले उसने लग्न पक्का कर दिया. लग्न पक्का होने के बाद सभी लोग खुश थे. युवती भी शादी के सपने सजोए हुए थी, लेकिन गुरुवार शाम को वर पक्ष ने युवती के पिता से अचानक से दो लाख रुपए की मांग कर दी. युवती के पिता को समझ नहीं आया कि अचानक से वह दो लाख का इंतजाम कैसे करे. पूरा परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था. बाजार से खरीदारी की जा रही थी, क्योंकि 19 दिसंबर को बारात आनी थी.

19 दिसबंर को आनी थी बारात

मामले में दोनों पक्षों में दहेज को लेकर कहासुनी हो गई. उसके बाद युवती पक्ष के लोग वर पक्ष के दो लोगों को पकड़कर देर रात थाने पर पहुंच गए। पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. युवती के पिता का आरोप है कि सारी बात तय होने के बाद शादी से कुछ दिन पहले कई सामान व रुपए की डिमांड की है. अचानक से धन की व्यवस्था कैसे करें. इस बारे में प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि वर पक्ष अतिरिक्त सामान व रुपए की लड़की पक्ष से मांग कर रहा था. 19 दिसंबर को बारात आनी है. ऐसे में इनकार के बाद पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर दी है.

यह भी पढ़ें-  ‘कैंडी’ के निधन पर रोए पुलिसकर्मी, राजकीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles