यूपी के बदमाशों से बेटी हुई लाचार, लड़की ने चीख-चीख सुनाई हैरान कर देने वाली वजह

हाथरस: योगी सरकार बेटियों की सुरक्षा के लिए कई कड़े इंतजाम करते तो है लेकिन सब खोकले साबित हो रहे। उत्तर प्रदेश में छेड़छाड़ के मामले बढ़ते ही जा रहे और इसका खामियाजा बेटी (Daughter) और परिवार दोनों को उठाना पड़ता है। हाथरस (Hathras) में बेटी (Daughter) से छेड़छाड़ की शिकायत करना एक पिता को महंगा पड़ गया है। स्थानीय थाने में छेड़छाड़ की शिकायत करने पर बौखलाए शोहदे ने लड़की के पिता पर गोलियां बरसा दी। इसके बाद घायल अवस्था में जब अस्पताल ले जाया गया तो रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, सासनी इलाके के गांव नौजरपुर में सोमवार देर शाम को लड़की का पिता अमरीश अपने खेत में आलू की खुदाई करा रहा था इस दौरान वहां चार पहुंचे और उनके पर कई राउंड फायरिंग कर दी। गोली लगने से घायल अमरीश को अस्पताल ले जा रहे थे तभी रास्ते में मौत हो गई। फायरिंग की तड़तड़ाहट सुनते ही खेत में काम कर रहे मजदूरों में भगदड़ मच गई। उनपर ये हमला इसलिए हुआ क्योकि पिता अमरीश ने अपनी बेटी से हुई छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस से की थी।

ये भी पढ़ें : ISF को लेकर पार्टी में बगावत के बीच कांग्रेस ने किया गठबंधन का ऐलान, इन प्रमुख सीटों पर उतारेगी प्रत्याशी

‘आप’ ने शेयर किया वीडियो

बेटी को जब इस बात की जानकारी लगी तो अस्पताल में जाकर अपने पिता के शव को देखकर उसके होश उड़ गए। शव देखते ही रो रो कर वह पुलिस से न्याय मांगने लगी तो इस मामले की असली वजह सामने आई। पिता पर गोली चलाने वालों को कोसने लगी। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसे आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश ने भी शेयर किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आप ने लिखा है कि, हाथरस में किसान की बेटी के साथ छेड़छाड़ हुई, पिता ने जब थाने में शिकायत की तो बदमाशों ने किसान को गोलियों से भून दिया। उत्तर प्रदेश में बलात्कार और हत्या अब आम बात हो गई, क्योंकि आदित्यनाथ की सरकार में कानून व्यवस्था जंगलराज से भी बदतर हो चुकी है।

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड के सबसे यंग अभिनेता टाइगर का है जन्मदिन, जानें उनका असली नाम

लड़की चीख-चीख कर कह रही

इस वीडियो में लड़की चीख-चीख कर कह रही है कि, ‘मेरे साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत पिता ने थाने में की थी। इसी बात को लेकर मेरे पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।’ वह गोली मारने वाला का नाम गौरव शर्मा पुकार रही है जिसके तीन और साथियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पंहुची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीएसपी रूचि गुप्ता ने बताया है कि वारदात के सिलसिले में मृतक के परिजनों द्वारा नामजद तहरीर दी है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles