सास मारती थी ताना, तो बहू ने एक आंख निकालकर आग लगा दी

मंगलवार को 33  वर्षीय बहु ललिता देवी ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद ललिता ने खुद को आग लगा ली। हालांकि ललिता को गांव वालों ने वक्त पर ही अस्तपताल पहुंचा दिया था।

नई दिल्ली: पटना से एक हैरान कर देनी वाली खबर सामने आई है। दरअसल यहां एक बहु ने अपनी सास को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि वो उसे ताना मारती थी। मामला है परसा बाजार गांव का जहां एक बहू ने अपनी 55 साल की सास को चाकू से गोद-गोदकर मार डाला। सास को मारने के बाद बहु ने खुद को भी मारने की कोशिश की।

बता दें कि मंगलवार को 33  वर्षीय बहु ललिता देवी ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद ललिता ने खुद को आग लगा ली। हालांकि ललिता को गांव वालों ने वक्त पर ही अस्तपताल पहुंचा दिया था। जहां डॉक्टर ने बताया कि ललिता 40 फीसदी तक जल गई है। बताया जा रहा है कि ललिता ने जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया उस वक्त घर में उसका बेटा मौजूद नहीं था।

वहीं इस घटना की जानकारी जब गांव वालों को पड़ी तो उन्होंने तुरंत ही पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर धर्मशिला देवी के शव को खून में लथपथ पाया और उसके सिर पर कई बार चाकू से वार किया गया था।

यह भी पढ़ें: बाइडेन ने फिर पलटा ट्रंप का एक और फैसला, इन देशों के साथ रक्षा समझौतों पर लगाई रोक

साथ ही  पुलिस को शव के पास खून में सना चाकू और मृतक महिला की आंख भी निकली हुई मिली। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बहू ललिता देवी और उसकी सास धर्मशिला देवी में रिश्ते पिछले कुछ महीनों से काफी खराब हो गए थे। बताया जाता है कि ललिता देवी मां नहीं बन पा रही थी और इसी के कारण उसकी सास उसे लगातार उसे ताने दिया करती थी। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 में जाने से Bigg Boss 13 के किस कंटेस्टेंट ने किया इंकार, Salman Khan है वजह

Related Articles