कूकर में सीटी और सब्जी में तड़का लगाकर बेटी ने मां से शेयर किये सेक्स के सारे सीक्रेट, आप भी सुने

0

नई दिल्ली। आज के दौर में युवा पीढ़ी की सोच बहुत तेजी से बदल रही है। एक समय था जब कोई भी लड़की या लड़का अपने पेरेंट्स से खुल के बात नहीं कर पाता था। लेकिन आज के बदलते समय में हर कोई अपने पेरेंट्स से बेझिझक खुलकर बात कर लेता है, चाहे वो सेक्स से जुड़ी बात ही क्यों न हो। ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें अपने हनीमून से लौटी एक बेटी अपनी मां से बेडरूम के सारे सीक्रेट्स शेयर कर रही है।

सेक्स

 

सेक्स के सारे सीक्रेट्स अपनी मां से शेयर कर रही ये बेटी

‘खाने में क्या है’  के नाम से यू-ट्यूब पर ये वीडियो शेयर की गयी है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक बेटी अपनी मां से बेडरूम के अपने सारे सीक्रेट्स शेयर कर रही है लेकिन एक अलग अंदाज में। दरअसल, बेटी सब्जी में मिर्च का तड़का, कूकर की सीटी के जरिये अपनी सेक्स लाइफ को अपनी मां को समझाती है। इतना ही नहीं वो अपने ऑर्गेज्म के बारे में समझाती है।

वीडियो में उनकी नौकरानी भी दिखाई दे रही है। इसके बाद बेटी अपनी मां को समझती है कि कैसे किसी महिला को अपनी पसंद की चीजें करनी चाहिए। उसी दौरान बेटी को ये पता चलता है कि उसकी मां ने कभी ऑर्गेज्म हासिल ही नहीं किया। इसके बाद वो अपनी मां को समझाती है कि महिलाओं को भी अपनी पसंद की चीजें करने का पूरा हक होना चाहिए।

बता दें, इस वीडियो की स्क्रिप्ट आकंक्षा सेदा और राधिका आनंद ने लिखी है और इस वीडियो को डायरेक्ट आकंक्षा ने किया है। हाल ही में जारी हुई इस वीडियो को अबतक 9 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

loading...
शेयर करें