यूपी में अब बेटियां महफूज नहीं, हाथरस के बाद बुलंदशहर में नाबालिग के साथ गैंगरेप

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक लगातार रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं। हाथरस कांड के बाद बुलंदशहर में नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। जहां गांव के दबंगों ने डेढ़ साल तक मासूम से साथ हैवानियात का खेल खेला। जिसका खुलासा नाबालिग के गर्भवती होने के बाद हुआ।

रेप
रेप

नाबालिग के साथ गैंगरेप

यूपी की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े होने शुरू हो गए हैं। यूपी में बेटियां आज भी पूरी तरह से सुरक्षित नहीं हैं। हाथरस, बलरामपुर के बाद बुलंदशर में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। जहां बुलंदशहर के ककोड़ थाना क्षेत्र में 16 साल की नाबालिग के साथ गांव के तीन दबंगों ने डेढ़ साल में कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया। जिससे अब मासूम 4 महीने की गर्भवती हो गई है।

परिजनों को दी धमकी

बता दें कि पीड़िता और उसका परिवार खेतों पर मजदूरी कर भरण पोषण करता है। पीड़िता का आरोप है कि डेढ़ साल पहले गांव के ही ठाकुर बिरादरी के श्रीचंद ने उसे हवस का शिकार बनाया और उसके पिता की पिटाई कर रिपोर्ट दर्ज न कराने की चेतावनी दी थी।

यही नहीं 7 महीने बाद दूसरे आरोपी ने खेत पर ही काम करते समय पीड़िता को अकेले देख कर उसके साथ दुराचार किया और जब भी अकेला देखता तो उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देता।

वहीं इस मामले में नाबालिग ने बुलंदशहर के एसएसपी से व्हाट्सएप पर शिकायत की थी। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

सवालों से घिरी योगी सरकार

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार इस वक्त चौतरफा सवालों से घिरी हुई है। एक के बाद एक प्रदेश में हो रहे अपराधों ने पुलिस व्यवस्था को निशाने पर ला दिया है। पिछले दो महीने ताबड़तोड़ चली हत्या, लूट और अपहरण की वारदात के बाद अब सूबे में दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। आखिर कैसे महफूज होंगी हमरी बहन बेटियां ये बड़ा सवाल है।

ये भी पढ़ें: हाथरस: तीन दिन के बाद टूटी नींद, अपर मुख्य सचिव और डीजीपी पहुंचे पीड़िता के घर

Related Articles