भारत से मिली करारी हार के बाद कप्तान वार्नर का छलका दर्द, कही इतनी बड़ी बात

0

नई दिल्ली। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में 4:1 से हारने के बाद टी-20 सीरीज में विजयी अभियान जरी रखा है। 3 टी-20 सीरीज के पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से करारी मात दी।

बारिश से बाधित हुए इस मैच में डकवर्थ-लुईस नियम के तहत भारत को 6 ओवर में 48 रनों का टारगेट मिला था। इस लक्ष्य को भारत ने 5.3 ओवरों में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया।

डेविड वार्नर ने इस हार को बताया सबसे बुरा

ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान डेविड वार्नर इस हरा को सबसे बुरा बताया है। बता दें,  स्टीव स्मिथ चोटिल हो जाने के करब टी-20 सीरीज से बहार हो गए हैं। उनकी अनुपस्थिति में डेविड वार्नर टीम की कमान संभाल रहे हैं।

वॉर्नर ने कहा कि हमारे लिए यह सबसे खराब परिणाम था। अगले मैच में हमें अपने प्रदर्शन को बेहतर करना होगा। टीम के गेंदबाजों ने ठीक-ठाक प्रदर्शन किया।

वार्नर ने कहा मेरे पास नहीं है कोई भी जवाब

मेरे पास टीम के प्रदर्शन पर उठ रहे सवालों के लिए कोई जवाब नहीं है। वॉर्नर ने कहा कि मैच के दौरान मेरी और एरॉन फिंच की साझेदारी अच्छी थी,लेकिन मध्यम क्रम में टीम के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए।

आस्ट्रेलिया को मिली करारी हार पर निराश वॉर्नर ने कहा कि वह अब पिछले मैच में हुई गलतियों को देखेंगे और उसके तहत अपनी रणनीति तैयार करेंगे।

loading...
शेयर करें