दाऊद की कार (आतंकवाद) का अंतिम संस्कार…

IMG-20151223-WA0054गाजियाबाद।

नीलामी के दौरान अण्डरवल्ड डॉन दाऊद की खरीदनेवाले हिन्दू नेता स्वामी चक्रपाणी महाराज ने आज दाऊद की खरीदी कार में आग लगा दी। स्वामी ने कार में आग लगाने को सांकेतिक रूप से आंतक का अंतिम संस्कार बताया।

नीलामी में खरीदी थी कार

अंतरराष्‍ट्रीय आतंकवादी दाउद की कार चक्रपाणी ने नीलामी में खरीदी थी। इसके बाद ही दाउद के गुर्गों से धमकी मिलने पर उन्होंने ये फैसला किया था कि वो डरेंगे नहीं और कार को सार्वजनिक रूप से अग्‍निसात करके सांकेतिक रूप से दाउद के आतंक का अंतिम संस्‍कार करते हुए 26/11 के हताहतों को अपनी श्रद्धांजली अर्पित करेंगे। आज उन्‍होंने दिल्‍ली के निकट गाजियाबाद में कार को जला कर अपने फैसले को अमलीजामा पहनाया।

मुंबई में हुई थी नीलामी
मुम्बई में नौ दिसंबर को हुई दाऊद इब्राहिम की संपत्ति की नीलामी की गयी थी। इसी नीलामी में चक्रपाणि ने दाउद की हरे रंग की हुंडई एसेंट कार महज 32000 में बोली लगा कर खरीद ली थी। चक्रपाणि का कहना है कि पहले वे इसे एंबुलेंस में बदलना चाहते थे। पर जब दाऊद के गिरोह से जुड़े लोगों ने उन्‍हें दुष्परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी दी तब उन्‍होंने उसी भाषा में उन्‍हें जवाब देने का फैसला किया और इस कार को सबके सामने जलाने का एलान किया।

बहुत खराब थी कार की हालत
कार को कुछ ही दिन पहले मुंबई से दिल्ली लाया गया था। कार की हालत बहुत दयनीय बताई जा रही थी। खुद को मिली धमकी के बारे में चक्रपाणि का कहना है कि उन्हें किसी से डर नहीं लगता और वे किसी सुरक्षा की जरूरत नहीं समझते हैं। वह खतरे से डरे हुए नहीं हैं हालांकि उन्होंने धमकी मिलने के बाद 11 दिसंबर को दिल्ली में मंदिर मार्ग थाने में शिकायत दर्ज करवा दी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button