दाउद आज कर सकता है डी-कंपनी के वारिस का ऐलान!

307747-36359-dawood-540नई दिल्ली। अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाउद इब्राहिम आज 60 साल का हो गया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक डॉन की बर्थडे पार्टी में क्रिकेट, राजनीति और फिल्‍मी हस्तियों समेत करीब 650 दिग्‍गज लोग शामिल हो सकते हैं। वहीं इसके बाद दाउद मक्‍का भी जा सकता है। जानकारी के मुताबिक यह पार्टी कराची के रमाडा प्‍लाजा या मैरियट होटल में आयोजित की जा सकती है। इसकी जानकारी भारतीय खूफिया एजेंसियों ने एक कॉल इंटरसेप्‍ट करने के बाद दी।

कई हस्तियां भी होंगी शामिल

माना जा रहा है कि इस पार्टी में आईएसआई के तमाम बड़े अधिकारी, नेता और कुछ क्रिकेटर भी शामिल हो सकते हैं। पार्टी में कुछ नेपाली सांसदों को भी न्योता भेजा गया है। मेहमानों के नाम अलग-अलग देशों की मु्द्रा के नाम पर रखे गये हैं। जिन लोगों को शनिवार को कराची में होने वाले समारोह में बुलाया गया है उन पर मुंबई पुलिस और केंद्रीय एजेंसियां नजर रखे हुए है। एजेंसियों ने शाही परिवार और प्रभावशाली राजनयिकों सहित संयुक्त अरब अमीरात के आमंत्रित किए गए 35 लोगों की सूची बनाई है।

आज कर सकता है उत्‍तराधिकारी का ऐलान

सूत्रों के मुताबिक इस पार्टी में दाउद अंडरवर्ल्ड को अलविदा भी कह सकता है। दाउद अपने गिरते स्वास्थ्य के कारण ड्रग्स, सट्टेबाजी, हवाला और हथियारों की तस्करी से बनाए लगभग 10 अरब डॉलर के साम्राज्य का उत्तराधिकारी चुनने का फैसला कर सकता है। इस लिस्ट में दाउद के परिवार से उसकी पत्नी महजबीन, बड़ी बेटी माहरुख इब्राहिम जिसकी शादी पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बेटे जुनैद मियांदाद से हुई है, दूसरी बेटी माहरीन इब्राहिम, सबसे छोटी बेटी मारिया शेख, इकलौता बेटा मोईन नवाज, दाउद का भाई अनीस इब्राहिम आदि शामिल हैं। वहीं उसके पूरे नेटवर्क की जानकारी रखने वाला छोटा शकील भी इस सल्तनत का मजबूत दावेदार नजर आ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button