दिनदहाड़े ग्राहक बनकर दुकान में घुसे युवकों ने की व्यापारी की हत्या, मामला दर्ज

0

काशीपुर। उत्तराखंड के कुंडा थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां कुछ युवक ग्राहक बनकर एक दूकान पर पहुंचे और वहां उन्होंने व्यापारी की गला दबाकर हत्या कर दी। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। मामला पुलिस तक पहुंच चुका है। पुलिस तीनों संदिग्धों को हिरासत में लेकर छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें, अधकारियों की बड़ी लापरवाही, चार सौ ज्यादा आधार कार्ड में एक जैसी जन्मतिथि

व्यापारी की हत्या

बता दें, कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम नवलपुर-दुर्गापुर में रहने वाला रंजीत सिंह (40) की हेमपुर डिपो के पास स्थित एनएससी में जनरल स्टोर की दुकान है। वह अपनी पत्नी गुरमीत कौर के साथ दुकान पर बैठता था। बीते दिनों दोपहर में खाना खा कर जब वह वापस लौटा तो शाम को हेमपुर डिपो निवासी तीन युवक दुकान पर सामान लेने पहुंचे।

तीनों युवकों ने दुकान से एक-एक सिगरेट और गुटखा खरीदा। थोड़े ही समय में तीनों युवक रंजीत को बातचीत में फंसाकर दुकान के पीछे ले गए। इसके बाद शाम साढ़े छह बजे तक दुकान पर वापस न लौटने पर पत्नी गुरमीत ने घर फोन कर उनकी जानकारी चाही।

सूचना पर बहनोई जसवंत सिंह, बहन चरन कौर व छोटा बेटा हरदीप सिंह रंजीत की खोज में हेमपुर डिपो पहुंचे। करीब डेढ़ घंटा ढूंढने के बाद रंजीत का शव दुकान से दो सौ मीटर दूर झाड़ियों में पड़ा मिला। इसे देख परिजनों के होश उड़ गए।

हड़बड़ी में परिजनों ने तुरंत पुलिस को फोन किया। इधर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। शव पर नोचने और खरोंच के निशान पाए गए हैं। साथ ही गले में भी कुछ निशान मिले है जिससे आशंका लगायी जा रही है कि हत्या गला दबाकर की गयी है।

loading...
शेयर करें