टेस्ट मैच शुरू होने से पहले छूटे श्रीलंका के पसीने, SA का ये तूफानी गेंदबाज कर सकता है टीम में वापसी

कोलंबो। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन श्रीलंका के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज से एक बार फिर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। वेबसाइट क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण अफ्रीका को श्रीलंका दौरे पर दो टेस्ट मैच, पांच वनडे और एक टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने हैं। पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से गाले में शुरू होगा।

श्रीलंका

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने कहा है कि स्टेन फिट दिखाई दे रहे हैं और वह मेजबान श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेल सकते हैं। उन्होंने कहा कि स्टेन को पहले टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है और वह इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

डू प्लेसिस ने कहा, वह टीम में वापस आ गए हैं। नेट में वह फिट दिखाई दिए हैं। उन्होंने अपनी फिटनेस स्तर फिर से हासिल कर ली है और वह खेल सकते हैं।

86 टेस्ट मैचों में अब तक 419 विकेट हासिल कर चुके स्टेन दक्षिण अफ्रीका के लिए टेस्ट में सर्वाधिक विकेट लेने और शॉन पोलक का रिकॉर्ड तोड़ने से सिर्फ तीन विकेट दूर हैं।

35 साल के स्टेन कभी कंधे तो कभी ऐड़ी की चोट से जूझते रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका ने हाल में जो 32 टेस्ट मैच खेले हैं स्टेन उनमें से 27 टेस्ट मैच नहीं खेल पाए हैं। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच इस वर्ष जनवरी में भारत के खिलाफ केपटाउन में खेला था।

Related Articles