DC के कप्तान Rishabh Pant ने Yuvraj Singh को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: इंग्लैंड ( England ) के खिलाफ चोटिल श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer ) के बाद दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals ) के बनाए गए कप्तान ऋषभ पंत ( Rishabh Pant ) ने युवराज सिंह ( Yuvraj Singh ) को लेकर बड़ी बात कही है। ऋषभ पंत ने युवराज सिंह की बल्लेबाजी को याद करते हुए कहा है कि वह हमेशा से ही छक्के लगाने के शौकीन थे। बचपन में वह जब क्रिकेट खेलते थे तब उनके शॉट हर तरफ जाते थे।

भारतीय टीम ( Indian Team ) के तूफानी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ( Rishabh Pant ) ने युवराज सिंह ( Yuvraj Singh ) को लेकर कहा कि जब आप छक्का लगाते हैं तो अमूमन इसमें काफी ताकत लगती है, लेकिन जब युवी पाजी बल्लेबाजी करते थे और छक्के लगाते थे तो ऐसा लगता था कि वह बिना किसी कोशिश और ताकत के छक्के लगाते हैं, जिसमें सिर्फ टाइमिंग होती थी। उनके द्वारा लगाए गए छक्कों को देख कर काफी अच्छा लगता था और महसूस होता था कि ऐसा भी कुछ हो सकता है और यही चीज मैं अपने अंदर देखता हूं। मुझे लगता है कि मैं भी युवराज की तरह छक्के लगा सकता हूं।

पंत को मिली DC की कमान

हाल ही में भारत और इंग्लैंड ( India and England ) के बीच खेली गई वनडे सीरीज में टीम इंडिया (  Team India ) के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स (DC) की कमान सौंपी गई है। इंग्लैंड के खिलाफ चोटिल हुए श्रेयस अय्यर की जगह पर उन्हें DC ने कप्तान बनाया है। पंत को कप्तान बनाए जाने को लेकर उनके फैंस काफी खुश दिख रहे हैं। लेकिन अब देखना होगा कि पंत फैंस की इस खुशी को कितना बरकरार रख पाते हैं।

ये भी पढ़ें: India-Pakistan के बीच फिर होगी Cricket की जंग, इस दिन होगा दोनों का आमना-सामना

Related Articles

Back to top button