DC vs RCB: Ashwin के बिना मैदान पर उतरेगी दिल्ली, देखें दोनों टीमों की Playing XI

अहमदाबाद: IPL 2021 के 22वें मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम नरेंद मोदी में शाम 07:30 बजे से टक्कर देखने को मिलेगी। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने स्टार स्पिनर आर अश्विन के बिना मैदान पर उतरेगी। वहीं बैंगलोर की टीम इस मुकाबले को जीत कर टेबल में टॉप करने की फिराक में मैदान पर उतरेगी। ऐसे में दोनों टीमों की Playing XI क्या हो सकती है?

अश्विन के बिना कैसी होगी दिल्ली

ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन IPL से हट गए हैं। ऐसे में पिछले मैच में सुपर ओवर डालने वाले अक्षर पटेल और अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा के हाथों में बीच के ओवरों का दारोमदार रहेगा। इसके अलावा तेज गेंदबाजी में आवेश खान और कगीसो रबाडा बेहतरीन लय में दिख रहे हैं।

बेहतरीन फॉर्म में RCB के बल्लेबाज

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बल्लेबाज बेहतीरन फॉर्म में चल रहे हैं। पिछला मुकाबले छोड़कर सभी मुकाबलों में RCB के बल्लेबाजों ने अपना रंग दिखाया है। इसके अलावा टीम के ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पडिकल शानदार फॉर्म में हैं। पडिकल इस टूर्नामेंट में एक शतक भी लगा चुके हैं।

RCB की संभावित प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कलएबी डीविलियर्सग्लेन मैक्सवेलडैनियल क्रिश्चियनवॉशिंगटन सुंदरकाइल जेमिसनहर्षल पटेलमोहम्मद सिराजनवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल।

DC की संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, ऋषभ पंत (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, कगिसो रबाडा, ललित यादव, आवेश खान, अमित मिश्रा।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: पूरे आत्मविश्वास के साथ उतरेगी DC, Virat के लिए होगी बड़ी चुनौती

Related Articles