DCvsSRH: IPL के 33वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को दिल्ली ने धोया

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 33वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) ने बुधवार को दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के खेल में अपनी बड़ी वापसी कर ली है। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर 134 रन बनाए। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने लक्ष्य 17.5 ओवर में ही हासिल कर लिया। दिल्ली कैपिटल्स के लिए सबसे ज्यादा नाबाद 47 रन श्रेयस अय्यर ने बनाए।

ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम ने सातवीं जीत हासिल की और दूसरी ओर सनराइजर्स की सांसें थम गईं क्योंकि अब उन्हें तालिका में सबसे नीचे रखा गया है। धवन ने 42 और कप्तान ऋषभ पंत ने नाबाद 35 रनों की पारी खेली। इसके अलावा दिल्ली के गेंदबाजों ने धमाकेदार प्रदर्शन किया। कागिसो रबाडा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए।

मैच खत्म होने के बाद, क्रिकेट प्रशंसक, विशेष रूप से SRH के प्रशंसक निराश थे, लेकिन यह देखकर आश्चर्य नहीं हुआ कि टीम ने इस साल कैसा प्रदर्शन किया है।

जहां डीसी ने अपने आठ मैचों में से सात जीते हैं, वहीं SRH ने आईपीएल सीज़न में पहले आठ मैचों में से सात में हार का सामना किया है। जहां दिल्ली का सामना राजस्थान रॉयल्स (आरआर) से होगा, वहीं एसआरएच का सामना पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) से उसी दिन 25 सितंबर शनिवार को डबल हेडर में होगा।

Related Articles