डीडीसी चुनाव: भाजपा ने 33 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की

पार्टी उम्मीदवारों के 33 नामों की घोषणा की गई है।

जम्मू: जम्मू कश्मीर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इकाई ने सोमवार को आगामी जिला विकास परिषद् (डीडीसी) चुनाव के लिए पूर्व मंत्री सहित अपने 33 उम्मीदवारों के नाम की तीसरी सूची जारी की है। भाजपा प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि आगामी डीडीसी चुनावों के छठे, सातवें और आठवें चरण के लिए उम्मीदवारों की तीसरी सूची पार्टी मुख्यालय में महासचिव डॉ. देविंदर कुमार मन्याल द्वारा पार्टी अध्यक्ष रविंदर रैना, महासचिव (ओआरजी) अशोक कौल और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता के साथ जारी की गई। पार्टी उम्मीदवारों के 33 नामों की घोषणा की गई है।

पार्टी ने जम्मू जिले से पूर्व मंत्री शाम लाल चौधरी, सुचेतगढ निर्वाचन क्षेत्र से पूर्व विधायक प्रो. गरु रात भगत, आर एस पुरा से, सुरेखा देवी अर्निया और नसरीन अख्तर डनसाल, सांबा जिले में घगवाल से सुरेश कुमार शर्मा, राजपुरा से आशा रानी, रामगढ-सी से अनीता चौधरी, सांबा -ए से रमेश चन्द्र और सांबा-बी से सुभाष भगत, राजौरी जिले से कैप्टन (सेवानिवृत्त) निजाम दीन, सेरी से संगीता शर्मा, सुदेरबानी से राजिन्द्र शर्मा और डारहल से मोहम्मद इकबाल मलिक के नाम की घोषणा किया है।

पुंछ जिले के लोरान से मोहम्मद हनीफ और मांडी से मुसरत नाज, डोडा जिले के मरमत से पूर्व मंत्री शक्ति राज परिहार , डोडा घाट से नीलम देवी शर्मा, चिराल्ला से मनोहर लाल, भाल्ला से संगीता रानी भगत और अस्सार से रेखा देवी, रामबन जिले के बाटोटे से स्वामी राज भगत, संगालदन से अबीदा कयूम भट, गानधरी से कैलाशो देवी, रामबन-ए से राकेश ठाकुर, रामबन-बी से रेणुका कटोच और राजगढ से रमेश कुमार शर्मा , रियासी जिले के पौनी से रीता देवी, कटरा से निर्मला देवी, पंथाल से राजिन्दर मेंगी और रियासी से चमन लाल भगत, कठुआ जिलेके हीरानगर से अभिनंदन शर्मा, कठुआ से रघुनंदन सिंह बबलू और कीरियन गंडियाल से डॉ. कुमारी श्वेता डीडीसी चुनाव में उम्मीदवार बनाया गया है।

इसे भी पढ़े: कोल इंडिया कोयला ढुलाई व्यवस्था को मशीनीकृत करने की दिशा में अग्रसर

Related Articles

Back to top button