संयुक्त सचिव राजन मनचंदा पर डीडीसीए का फैसला दिसंबर तक टला

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) की आम सभा की असाधारण बैठक आगामी पांच नवम्बर को अरुण जेटली स्टेडियम में डीडीसीए के पंजीकृत कार्यालय में होगी जबकि इसके संयुक्त सचिव राजन मनचंदा की सदस्यता का मामला दिसम्बर की बैठक के लिए टाल दिया गया है।

नई दिल्ली : दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) की आम सभा की असाधारण बैठक आगामी पांच नवम्बर को अरुण जेटली स्टेडियम में डीडीसीए के पंजीकृत कार्यालय में होगी जबकि इसके संयुक्त सचिव राजन मनचंदा की सदस्यता का मामला दिसम्बर की बैठक के लिए टाल दिया गया है। डीडीसीए चुनावों के निर्वाचन अधिकारी नवीन बी चावला ने डीडीसीए चुनावों को लेकर जारी नोटिस में कहा है कि उच्चतम न्यायालय के 15 अक्टूबर के आदेश के मद्देनजर डीडीसीए की असाधारण बैठक पांच नवम्बर को अरुण जेटली स्टेडियम में की जाए जिसमें निम्नलिखित एजेंडे पर काम होगा।

ये भी पढ़े : प्रयागराज हाई कोर्ट प्रशासन ने 255 समीक्षा अधिकारियों की प्रोन्नति सूची की जारी

डीडीसीए के अध्यक्ष का चुनाव, जिसके लिए कोई मतदान नहीं होगा क्योंकि इस पद पर एक ही उम्मीदवार है। कोषाध्यक्ष पद के लिए चुनाव और चार निदेशक पदों के लिए चुनाव, जिनके उम्मीदवारों की सूची निर्वाचन अधिकारी ने हाल ही में जारी कर दी थी। राजन मनचंदा को संयुक्त सचिव/निदेशक पद से हटाने और उनकी सदस्यता समाप्त करने का मामला फिलहाल टाल दिया गया है और इस पर दिसम्बर 2020 में होने वाली डीडीसीए की आम सभा की अगली वार्षिक आम बैठक में विचार होगा। मंचनदा को अपनी सदस्यता बचाने के लिए 51 फीसदी वोटों की जरूरत होगी।

Related Articles

Back to top button