अखिलेश और मुलायम के खाली किए बंगले पर सिद्धार्थ नाथ सिंह की नजर

लखनऊ। अभी हाल ही पूर्व मुख्यमंत्रियों ने अपना सरकारी बंगला खाली किया है। अब इन बंगलों पर यूपी सरकार के मंत्रियों की नजर है। खासतौर पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव के बंगले पर। इस बंगले को पाने की होड़ में अब स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का नाम भी शामिल हो गया है। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने मुख्यमंत्री को ख़त लिखकर 4 विक्रमादित्य या 5 विक्रमादित्य में से एक बंगले की मांग की है।

मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री 19 गौतम पल्ली मार्ग पर रहते हैं। ये घर उन्हें सरकार से मिला है। अब इन बंगलों के खाली होने के बाद मंत्री जी को अपना ये बंगला छोटा लगने लगा है। उन्होंने कहा है कि हमारे पास जगह इतनी कम है कि हम अपने विधानसभा के लोगों से ठीक से मिल भी नहीं पाते है।

कई और मंत्रियों की नजर इस बंगले पर लेकिन फिलहाल अभी इनका ही ख़त सामने आया है। वे कहते हैं। आपको बता दें अखिलेश यादव द्वारा इस बंगले के खाली किए जाने के बाद से ही इसे लेकर विवाद हो रहा है।

बीजेपी का आरोप है कि इस बंगले में काफी तोड़फोड़ की गई है। स्वास्थ्य मंत्री ने यूपी के पूर्व सीएम पर टोंटी उखाड़ लेने का आरोप लगाया था। राज्यपाल राम नाइक के आदेश पर योगी सरकार ने इसकी जांच के आदेश दिए हैं। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अखिलेश ने 2 जून को ये बंगला ख़ाली कर दिया।

Related Articles