#DDvsCSK : वाटसन और डुप्लेसिस ने किया विस्फोट, 10 ओवरों में थोक दिए 96 रन

0

पुणे: इंडियन प्रीमियम लीग के 11वें संस्करण के 30वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरूआती 10 ओवरों में 96 रन बना दिए हैं। जबकि दिल्ली के गेंदबाज अभी तक विकेट लेने में नाकामयाब रहे हैं। ताजा स्कोर लिखे जाने तक फाक डुप्लेसिस और शेन वाटसन मैदान पर टिके हैं।

टॉस हारकर पहले बज्जेबाजी करने उतरे चेन्नई के सलामी बल्लेबाज फाक डुप्लेसिस और शेन वाटसन ने सधी हुई शुरुआत की। दोनों ही बल्लेबाजों ने शुरूआती तीन ओवरों में ज्यादा रिस्क नहीं लिया और सिर्फ गन्दी गेंद पर ही प्रहार किया।

दोनों ने ट्रेंट बोल्ड द्वारा फेंके गए पहले ओवर में एक चौके की माद छह रन बनाए। दूसरा ओवर आवेश खान के हाथों में था। उन्होंने डुप्लेसिस के सामने शानदार गेंदबाजी की अपने इस ओवर की आखिरी गेंद पर मात्र एक रन दिया।

हालांकि इसके बाद दोनों बल्लेबाजों ने धीरे-धीरे रन बनाने की गति बढाई और बोल्ड द्वारा फेंके जा रहे तीसरे ओवर में दो चौकों की मदद से 9 रन जड़ दिए। इसमें एक चौका वारसान ने जबकि एक डुप्लेसिस ने लगाया।

चौथा ओवर तेवतिया के हाथों में था। इस ओवर में डुप्लेसिस ने एक चौका जरूर लगाया लेकिन इसके अलावा दोनों बल्लेबाज बड़ा शॉट नहीं लगा सके। हालांकि शेष पाँचों गेंदों पर सिगल जरूर बटोरा। इस ओवर में नौ रन गए।

पांचवां ओवर प्लंकित के हाथों में था। इस ओवर में वाटसन काफी आक्रामक नजर आए और तीसरी और चौथी गेंद पर लगातार दो छक्के जड़ दिए। इसके बाद डुप्लेसिस कहाँ पीछे रहने वाले थे उन्होंने भी ओवर की आखिरी एंड पर छक्का लगा दिया। ओवर में 20 रन आए।

छठा ओवर एक बार फिर आवेश के हाथों में था। आवेश के ओवर की तीसरी गेंद पर वाटसन ने छक्का जड़ा और आखिरी गेंद पर डुप्लेसिस ने चौका लगाया।

इस तरह चेन्नई के सलामी बलेबाजों ने पॉवर प्ले के छह ओवरों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 56 रन जोड़ दिए।

इसके बाद भी दोनों बल्लेबाजों ने रन बनाने की तेज गति को जारी रखा। उन्होंने प्लंकित द्वारा फेंके गए सातवे ओवर में दो छक्के की मदद से 15 रन। अमित मिश्र द्वारा फेंके गए आठवें ओवर में पांच रन, तेवतिया द्वारा फेंके गए नौवे ओवर में 15 और मिश्रा द्वारा फेंके गए 10वें ओवर में पांच रन बटोरे। इस नौवें ओवर में वाटसन ने अपना अर्धशतक भी पूरा किया।

 

loading...
शेयर करें