खून से लथपथ मिले दो सगे भाइयों समेत 3 के शव, पुलिस तहकीकात में जुटी

यमुनापार के कोरांव थाना क्षेत्र में सोमवार की रात तीन युवकों की हत्‍या कर दी गई. इनमें से दो सगे भाई थे

प्रयागराज में बड़ी वारदात सामने आई है. यमुनापार के कोरांव थाना क्षेत्र में सोमवार की रात तीन युवकों की हत्‍या कर दी गई. इनमें से दो सगे भाई थे. बेलन नदी पुल पर तीनों की एक ही स्‍थान पर लाश मिली. जानकारी मिलते ही कई थानों की पहुंची पुलिस तहकीकात कर रही है. हत्‍यारों का पता नहीं चल सका है.

खून से लथपथ 3 लोगों के शव मिले

बता दें प्रयागराज में मंगलवार को खून से लथपथ 3 लोगों के शव मिले हैं. इसमें 2 सगे भाई हैं. तीनों का शव पुल के पास खून से सना मिला. सुबह ग्रामीणों ने देख पुलिस को जानकारी दी. घटना से आक्रोशित परिजनों ने शव देने से इंकार कर दिया. पिता का कहना है कि चाकू मारकर हत्या की गई है. शव खून से लथपथ थे. वहीं, मामले में पुलिस का कहना है कि ये हत्या नहीं एक्सीडेंट हुआ. एक बाइक पर तीनों सवार थे, बाइक गिरने से मौत हुई है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है

व्‍यापारी से रुपये लेने गए थे भाई

यमुनापार के कोरांव थाना क्षेत्र के गजाधरपुर गांव निवासी पप्‍पू केसरी रहते हैं. उनके दो पुत्र विकास केसरी 25 और आकाश केशरी 22 हैं। दोनों सगे भाई धान का कारोबार करते थे. सोमवार की रात में विकास और आकाश गांव के ही मौनी आदिवासी के 20 वर्षीय पुत्र कलवा के साथ ड्रमंडगंज गए थे. वहां किसी व्‍यापारी को धान उन्‍होंने बेचा था, उसी का रुपया लेने तीनों गए थे.

Related Articles