सगी बहनों का तालाब में उतराता मिला शव, आंख और सिर पर चोट के निशान

यूपी के फतेहपुर में असोथर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में लापता सगी बहनों के सोमवार शाम को तालाब में उतराते शव मिले।

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर में असोथर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में लापता सगी बहनों के सोमवार शाम को तालाब में उतराते शव मिले। शव पर आंख और सिर पर चोट के निशान दिखाईं दे रहे है, इस घटना पर ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई। शव मिलने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को शव उठाने से रोक दिया। पुलिस ने किसी तरह करीब 2 घंटे बाद शवों को कब्जे में लेकर थाने पहुंची।

जानकारी के मुताबिक, असोथर थाना इलाके की रहने वाली दो बहनें घर से दोपहर 12 बजे निकली थी। शाम तक उनके घर नहीं पहुँचने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की। गांव के किनारे तालाब में देर शाम दोनों के शव उतराते मिले। इस मामले पर देर रात को एसपी प्रशांत वर्मा और एडिशनल एसपी राजेश कुमार समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया।

ये भी पढ़े : कांग्रेस ने झारखंड प्रदेश सरकार से गाइडलाइन के साथ छठ मनाने की मांगी अनुमति

ग्रामीणों ने दोनों सगी बहनो के शव को बाहर निकाला। बहनों की आंखों और सिर पर चोट के निशान देख हत्या की आशंका जताई जा रही है। बहनों के चाचा ने दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई है। एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम में हालात स्पष्ट हो जाएंगे।

 

Related Articles

Back to top button