लखनऊ के एक अस्पताल में मिली लाश, मचा हड़कंप

20101113_MG_5733_uxgaलखनऊ। राजधानी में बुधवार सुबह केजीएमयू अस्पताल के मानसिक रोग विभाग बाथरूम में एक व्यक्ति की लाश मिलने के बाद वहां हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि सआदतगंज के कश्मीरी मोहल्ला निवासी दिनेश चौरसिया (51) का मानसिक रोग विभाग में पिछले कई सालों से इलाज चल रहा था।

दिनेश अपनी मां के साथ सोमवार को डॉक्टर से मिलने गया था। इस दौरान उसने पर्चा भी बनवाया लेकिन थोड़ी देर बाद अचानक ही वहां से लापता हो गया। काफी देर तक उसका इंतजार करने के बाद मां भी निराश होकर घर लौट गई।

परिवार वाले उसकी तलाश करते रहे लेकिन कुछ पता नहीं चला। बुधवार को सफाईकर्मी जब बाथरूम की सफाई करने पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। जब सफाईकर्मी ने बाथरूम का दरवाजा खोला तो अंदर से बदबू आ रही है। बाथरूम का दरवाजा खोला गया तो वहां दिनेश की लाश पड़ी देख हड़कंप मच गया। मौत का सही कारण जानने को शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। पुलिस, मामले की जांच कर रही है।

केजीएमयू के मानसिक रोग विभाग में रोजाना हजारों लोगों का आना-जाना रहता है। ऐसे में दो दिन तक शव बाथरूम में पड़ा रहा लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी। स्पष्ट है कि बाथरूम की सफाई तक नहीं की गई। इस मामले में कर्मचारियों की भी लापरवाही सामनें आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button