समुद्र तट पर 33 लाख रुपये के लॉटरी टिकट के साथ मिला शव, जानें अब किसे मिलेगी रकम

ओंटारियो: कनाडा में एक समुद्र तट पर बीते शुक्रवार को एक 57 वर्षीय व्यक्ति की लाश बहकर मृत पाई गई थी। उसकी पहचान ग्रेगरी जार्विस के रूप में हुई, उस व्यक्ति के मृत शरीर में एक जैकपॉट मूल्य था। एक विजेता लॉटरी टिकट जिसकी कीमत 45,000 डॉलर (33 लाख रुपये से अधिक) थी) उसने अपना टिकट अपने बटुए में रखा हुआ था।

विदेशी मीडिया के मुताबिक, ये घटना कनाडा के ओंटारियो प्रांत में स्थित हूरों काउंटी के तट की है। पुलिस का मानना ​​है कि उस व्यक्ति ने अपना संतुलन खो दिया और अपनी नाव को बांधते समय गलती से उसकी खोपड़ी को टक्कर मार दी और पानी में गिर गया। हालांकि पहले किसी गड़बड़ी का संदेह नहीं था, हाल ही में लॉटरी टिकट की खोज ने काफी चर्चा पैदा की और स्थानीय पुलिस को मामले में जांच फिर से शुरू करने के लिए प्रेरित किया।

कनाडा की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिकी राज्य मिशिगन के रहने वाले इस शख्स ने इस महीने की शुरुआत में “द जैक” नाम का गेम खेलते हुए 45,000 डॉलर की लॉटरी जीती थी। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह निष्कर्ष निकला था कि मौत डूबने से हुई थी। स्थानीय अधिकारियों के अनुसार, लॉटरी की जीत मृत व्यक्ति के परिजनों को सौंप दी जाएगी।

Related Articles