बोरे में मिला सेल्स ऑफिसर का शव, रुपयों के लेनदेन में हत्या की आशंका

सेल्स ऑफिसर के शव को एक बोरे में बंद करके ट्रांसपोर्ट नगर की झाड़ियों में फेंका गया था। हत्या का कारण पुरानी रंजिश व लेनदेन बताया जा रहा है।

आगरा: आगरा जिला के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र से अपहृत सेल्स ऑफिसर सुनील कुमार शर्मा की हत्या के बाद शव को पुलिस ने आज सुबह बरामद कर लिया। सेल्स ऑफिसर के शव को एक बोरे में बंद करके ट्रांसपोर्ट नगर की झाड़ियों में फेंका गया था। हत्या का कारण पुरानी रंजिश व लेनदेन बताया जा रहा है। हालांकि अभी पुलिस के हाथ हत्यारा अजय उर्फ डकैत नहीं लगा है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार की गई अजय की पत्नी मोना से लगातार पूछताछ की जा रही है। सेल्स ऑफिसर की हत्या की सूचना मिलते ही घर में मातम छा गया है। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की छानबीन करने में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार ट्रांस यमुना कॉलोनी फेस टू निवासी सुनील कुमार शर्मा ऑटो पार्ट्स निर्माता कंपनी में सेल्स ऑफिसर के पद पर तैनात थे। परिजनों के अनुसार सुनील शर्मा 2 अगस्त को अपने घर से बाइक लेकर निकले थे, इसके बाद वह वापस नहीं आए। काफी समय बीतने के बाद घर वालों ने पुलिस को उनके लापता होने की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। पुलिस द्वारा की गई छानबीन के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला अपहरण का प्रतीत हुआ। इसके बाद परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने महिला समेत 6 आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया था।

CCTV से मिला पुलिस को सुराग

वहीं पुलिस के आला अधिकारियों के अनुसार जब सुनील शर्मा को तलाशने के लिए मोबाइल की लोकेशन देखी गई तो यह गांधीनगर स्थित अजय उर्फ डकैत के घर के पास की मिली। पुलिस ने जब सीसीटीवी चेक किए तो सुनील अपनी बाइक से अजय के घर जाता हुआ दिखाई दिया। हालांकि वह वापस घर से बाहर जाता हुआ नहीं दिखाई दिया था।

पुलिस का मानना है कि अजय के घर के बाहर एक लोडर टेंपो आकर खड़ा हुआ। इसके बाद अजय घर से बाहर एक कपड़े की पोटली और फ्रिज लेकर निकला। उसे लोडर टेंपो में रख दिया और टेंपो को लेकर अजय कहीं चला गया। जब पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर अजय और मोना को पकड़ने के लिए घर में दबिश दी तो वह दोनों मौके से फरार हो चुके थे।

मोना से पूछताछ के दौरान मिली शव की जानकारी

शनिवार को पुलिस ने मामले में आरोपी अजय की पत्नी मोना को गिरफ्तार कर लिया। जहां पूछताछ में मोना ने पुलिस को सुनील के शव के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर स्थित झाड़ियों से सुनिल का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: अल कायदा ने दी IGI एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

Related Articles