यमुना एक्सप्रेस-वे की मोड़ पर मिला युवक का शव, पत्थर से कुचलकर हुई हत्या

जानकारी के मुताबित राया थाना इलाके में बुधवार की शाम यमुना एक्सप्रेस-वे की मोड़ के पास एक युवक का शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली.

मथुरा: मामला यूपी के मथुरा जिले आ रहा है जहाँ यमुना एक्सप्रेस-वे के पास एक युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है. बताया जा रहा है की मृतक के शरीर पर चोट के कई निशान पाए गए हैं. जिसे देखकर पुलिस यह अनुमान लगा रही है कि युवक की हत्या करने के बाद उसकी लाश को यहाँ पर फेंक दिया गया है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबित राया थाना इलाके में बुधवार की शाम यमुना एक्सप्रेस-वे की मोड़ के पास एक युवक का शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंची तो देखा कि युवक के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान थे. जिन्हें देखकर पुलिस ने आशंका जताई कि हत्या के बाद शव यहां फेंका गया हो सकता है. पुलिस ने लाश की जांच पड़ताल के दौरान एक बैग भी बरामद किया.

शव के पास से मिले बैग में साड़ी व फोटो भी बरामद हुई है. साथ ही टोल प्लाजा की पर्ची भी बरामद हुई है. जिनके आधार पर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. पुलिस का अनुमान यह है कि युवक की हत्या किसी भरी पत्थर से सिर कुचल कर की गयी है. ताकि उसके पहचान न हो सके. कातिल नहीं चाहते थे कि युवक पहचान हो.

पुलिस अधीक्षक श्रीशचंद ने जानकारी देते हुए के बताया कि युवक के पास से बरामद तस्वीरें ताजमहल की हैं. जिसमें एक महिला की फोटो हैं. वहीं टोल प्लाजा की पर्ची मिलने से युवक के गाड़ी लेकर आने की संभावना लग रही है. पुलिस बैग से मिले दस्तावेजों के आधार पर घटना का जल्द खुलासा करने की बात कह रही है. एसपी ने बताया कि कुछ एवीडेंस मिले हैं, जिनकी छानबीन की जा रही है.

यह भी पढ़े: सीलिंग अभियान पर लगी रोक, व्यापारियों ने किया अवधि बढ़ाने का आग्रह

Related Articles