TMC सांसद Sushmita Dev की कार पर त्रिपुरा में हुआ जानलेवा हमला

लखनऊ : शुक्रवार को त्रिपुरा में TMC की सांसद Sushmita Dev की कार पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले में सांसद की कार छतिग्रस्त हो गई। सांसद ने इस हमले के लिए बीजेपी को ज़िम्मेदार ठहराते हुए मामले की जांच की मांग की है।

Sushmita Dev TMC की राज्यसभा सांसद हैं

इस कड़ी में सुष्मिता देव ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान कुछ गुंडों ने हमारी कारों पर हमला किया, उन्होंने हमारे कार्यकर्ताओं को बेदर्दी से पीटा। इस वाक़िये से यह स्पष्ट है कि बीजेपी भारतीय गुंडा पार्टी है। उन्होंने दावा किया कि त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब उन्हें सुरक्षा नहीं दे रहे हैं।

आपको बता जिस वक्त हमला हुआ उस समय सुष्मिता इंडियन पॉलिटिकल ऐक्शन कमेटी के कर्मचारियों के साथ थीं। हमले में सुष्मिता देव बाल-बाल बच गईं। Tइस पूरी घटना को टीएमसी त्रिपुरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस कड़ी में त्रिपुरा अंताली पुलिस स्टेशन के ऑफिसर इंचार्ज सिद्धार्थ कर ने बताया कि दोपहर करीब 1.30 बजे हमें जानकारी मिली कि दो कारों पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया है। जिसके बाद अधिकारी फौरन वहां पहुंचे और टीएमसी कार्यकर्ताओं को रेस्क्यू किया।

आपको बता दें तृणमूल कांग्रेस ने राज्यसभा के लिए अपनी नवनिर्वाचित सांसद सुष्मिता देव को त्रिपुरा में पार्टी के मामलों की देखभाल के लिए नियुक्त किया है।

यह भी पढ़े : चीन ने NBA Games को किया बैन

Related Articles