तमिलनाडु में सड़क हादसे से मौत, ट्रक और बस आपस में भिड़े

तमिलनाडु: तमिलनाडु में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जिसमे 20 लोगों की मौत और 20 से ज्यादा घायल बताये जा रहे है। यह हादसा तिरुपुर जिले के अविनाशी शहर के पास गुरुवार सुबह केरल राज्य सड़क परिवहन निगम की बस और ट्रक की टक्कर से हुआ। घटना में शवों को तिरुपुर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया है।

इस भीषण घटने की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुच कर घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। हादसा इतना भयानक था कि बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से ट्रक के नीचे आ गया। पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि बस कर्नाटक के बंगलूरू से केरल के एर्नाकुलम जा रही थी। बस 48 सीटर थी और पूरी भरी हुई थी। जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त बस में सवार लोग सो रहे थे। अचानक हुई टक्कर में बस के अंदर से चीखों की आवाज आने लगीं।

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने दुर्घटना के पीड़ितों को आपातकालीन चिकित्सा देखभाल प्रदान करने के लिए पलक्कड़ के जिला कलेक्टर को निर्देश दिया है। मृतक की पहचान करने की प्रक्रियाएं जारी हैं। परिवहन मंत्री एके ससीन्द्रन ने कहा कि केरल राज्य सड़क परिवहन निगम के वरिष्ठ अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच कर जाँच करके रिपोर्ट पेश करेंगे।

Related Articles