प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती 48 कोरोना मरीजों की मौत, DM ने भेजा नोटिस

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में प्राइवेट अस्पतालों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। राजधानी के 4 प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना के 48 मरीजों की मौत हो गई है। इस मामले में DM ने चारों अस्पतालों को कराण बताओ नोटिस जारी कर दिया है।

लखनऊ डीएम अभिषेक प्रकाश
लखनऊ डीएम अभिषेक प्रकाश

प्राइवेट अस्पतालों की बड़ी लापरवाही

लखनऊ के 4 प्राइवेट अस्पतालों में कोरोना संक्रमित मरीजों की जांच और इलाज में बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। शहर के 4 निजी अस्पतालों में कुल 48 कोरोना संक्रमित मरीज भर्ती किए गए थे। जिसमें सभी मरीजों की मौत हो गई है। इस मामले में डीएम अभिषेक प्रकाश ने चारों अस्पतालों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

इन अस्पतालों को कारण बताओ नोटिस

कगोरोना मरीजों के इलाज में लापरवाही बरतने पर जिला प्रशासन की बड़ी कार्रवाई की है। प्रशासन ने अपोलो, मेयो, चरक व चन्दन हास्पिटल को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

मामले को लेकर बोले डीएम

जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश का कहना है की कोरोना मरीजों के इलाज में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लापरवाही बरतने वालों पर एपेडेमिक एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए अपोलो, मेयो, चरक व चन्दन हास्पिटल के विरुद्ध कारण बताओ नोटिस जारी किया है। और 23 सितंबर तक रेफर किए गए कोरोना मरीजों की मौत से सम्बंधित पूरी जानकारी अपर जिलाधिकारी ट्रांस गोमती और मुख्य चिकित्साधिकारी को सौंपी जाए।

ये भी पढ़ें: UP: 24 घंटों में बढ़े 4674 कोरोना संक्रमित, राजधानी में 659 नए मरीजों की पुष्टि

Related Articles

Back to top button