मिर्जापुर के ललित उर्फ ब्रह्मा मिश्रा की मौत, मुन्ना भैया ने जताया दुःख

मुंबई: वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना भैया के दोस्त ललित की भूमिका निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 29 नवंबर को एक्टर ने सीने में दर्द की शिकायत की और एक डॉक्टर के पास गए। डॉक्टर द्वारा गैस की दवा देने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। हालांकि बाद में वह घर पर मृत पाए गए। गुरुवार 2 दिसंबर को पुलिस को मुंबई के वर्सोवा स्थित उनके फ्लैट से उनका अर्ध क्षत-विक्षत शव मिला। शव को अब डॉक्टर कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मिर्जापुर में मुन्ना भैया की भूमिका निभाने वाले अभिनेता दिव्येंदु ने इंस्टाग्राम पर उनकी मृत्यु की पुष्टि की। ब्रह्मा के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, दिव्येंदु ने लिखा, “RIP ब्रह्म मिश्रा। हमारा ललित अब नहीं है। आइए सबके लिए प्रार्थना करें।”

दुर्भाग्यपूर्ण खबर को रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने भी सोशल मीडिया पर साझा किया क्योंकि उन्होंने अभिनेता के असामयिक निधन पर दुख व्यक्त किया। ब्रह्म मिश्रा की एक तस्वीर को साझा करते हुए पोस्ट में लिखा है, “हमें #ब्रह्मस्वरूप मिश्रा के असामयिक निधन से गहरा दुख हुआ है। हमारी संवेदना उनके परिवार और दोस्तों के साथ है। उन्हें शांति मिले।”

गली बॉय अभिनेता विजय वर्मा इस खबर से उतने ही दुखी थे, जब उन्होंने एक्सेल एंटरटेनमेंट की कहानी को फिर से साझा किया और लिखा, “नहीं (sic),” एक दिल तोड़ने वाले इमोजी के साथ।

ब्रह्म मिश्रा को मांझी: द माउंटेन मैन, दंगल, केसरी और वेब श्रृंखला मिर्जापुर जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उनकी मौत के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

यह भी पढ़ें: दिसंबर के उत्तरार्ध में भारत, चीन 14वें दौर की विघटन वार्ता

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles