दर्दनाक हादसे में इस मशहूर पंजाबी सिंगर की मौत, जल्द रिलीज को तैयार था यह गाना

पंजाब के अमृतसर से बुरी खबर निकलकर सामने आई है। मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजान की दर्दनाक सड़क हादसे से मौत हो गई है।

नई दिल्ली: पंजाब के अमृतसर से बुरी खबर निकलकर सामने आई है। मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजान की दर्दनाक सड़क हादसे से मौत हो गई है। यह हादसा मंगलवार सुबह करीब 3:45 बजे हुआ। उनके निधन से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई।

31 साल के मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजान देर रात अपनी कार में अमृतसर से कतारपुर आ रहे थे और इसी बीच जंडियाला गुरु के पास हादसा हो गया। दूसरें डायरेक्शन से एक दूसरी कार से टकराने से ये हादसा हुआ। इस हादसे में उनकी मौत हो गई।

आपको बता दे, दिलजान कतारपुर के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि हादसा उनकी कार के डिवाइडर से टकराने के कारण हुआ। एक्सीडेंट देख वहां से गुजरते लोग रुके। दिलजान को उनकी गाड़ी से निकाल कर हॉस्पिटल ले जाने की कोशिश की गई। लेकिन हॉस्पिटल ले जाने से पहले ही दिलजान की डेथ हो चुकी थी। पुलिस का कहना है कि हादसा के कारणों की जांच करवाई जा रही है।

रियलिटी शो से सिंगर ने बनाई थी पहचान

पंजाबी गायक सुखशिंदर शिंदा ने दिलजान की मौत पर दुख प्रकट किया। सोशल मीडिया पर उन्होंने दिलजान की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ये दुर्भाग्यपूर्ण समाचार सुबह-सुबह मिला। संगीत की दुनिया को नुकसान हुआ है। एक रिएलिटी शो से दिलजान को पहचान मिली थी।

यह भी पढ़े

बता दें कि दिलजान 2012 के म्यूज़िक रियलिटी शो ‘सुरक्षेत्र’ का हिस्सा थे. जहां इंडिया और पाकिस्तान के कंटेस्टेंट्स के बीच आपस में मुकाबला होता था। यही शो दिलजान का शॉट टू फेम बना था। इसके अलावा उन्होंने ‘तेरे वरगे’, ‘हर पल’ और ‘मेरा दिल’ जैसे पॉपुलर गाने भी गाए थे। उनका नया गीत तेरे वरगे जल्द ही ही रिलीज होने वाला था।

Related Articles