कोरोना संक्रमण में आई गिरावट, दिल्लीवासियों को मिली राहत, पढ़ें पूरा आदेश

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना संक्रमण (Covid-19) में आई कमी के बाद दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) ने कई ऐलान करने का बड़ा फैसला लिया है। कोरोना संक्रमण (Covid-19) में गिरावट के बाद डीडीएम ने आज शनिवार को नया आदेश जारी करते हुए है कि 26 जुलाई यानी सोमवार सुबह 5 बजे से दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) और बसों (BUS) को 100% क्षमता के साथ संचालित कर सकते है।

फिर खेलेंगे सिनेमा हॉल और ये…

इसके अलावा दिल्ली में अब सिनेमा हॉल, थिएटर और मल्टीप्लेक्स 50% क्षमता के साथ खुलने की अनुमति दी है। इस आदेश के मुताबिक, अब सोमवार से दिल्ली मेट्रो और बसों की सभी सीटों पर यात्री बैठेंगे। इसके अलावा अब सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स में लोग जा सकेंगे।

तीसरी लहर से रहना होगा सावधान

दिल्ली में दी गई इन छूट के साथ हर किसी कोरोना गाइडलाइन का पालन करना अनिवार्य होगा। इस आदेश के बाद दिल्लीवासियों को अब सोमवार से दिल्ली मेट्रो और बसों में सफर करने की राहत मिलना शुरू हो जाएगी। दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या काफी कम है। इसके अलावा कोरोना की तीसरी लहर से सावधान रहने के लिए डीडीएमए ने दिल्ली मेट्रो और बस में सफर करने वालों के लिए कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का देश दिया है।

 

 

Related Articles