‘बिग बॉस’ के फिनाले के बाद दीपक ठाकुर की बदली जिंदगी,मिले ये ऑफर्स

0

‘बिग बॉस 12’ के विजेता भले ही दीपक ठाकुर नहीं जीत पाए हों लेकिन बेशक लोगों के दिलों में वह जगह बना चुके हैं। इसका सबूत तब मिला जब दीपक ठाकुर फिनाले के बाद आम जिंदगी में लौटे। ‘बिग बॉस’ के बाद दीपक ठाकुर अब आम से खास हो चुके हैं तो वहीं शो खत्म होने के 4 दिन बाद ही दीपक की झोली ऑफर्स से भर गई है।’बिग बॉस सीजन 12′ का फिनाले खत्म होते ही दीपक ठाकुर को ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 10’ ऑफर हुआ है तो वहीं उन्हों तीन बड़ी फिल्मों के ऑफर्स मिले हैं। दीपक को ‘बिग बॉस’ के ही कंटेस्टेंट रहे करणवीर बोहरा ने अपने प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म में गाने का ऑफर दिया। इस फिल्म का नाम ‘हमें तुमसे प्यार इतना’ हैं। इस फिल्म के हीरो खुद करणवीर हैं।

करणवीर बोहरा के अलावा श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी ने भी दीपक को फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है। इसके अलावा धवन प्रोडक्शन हाउस से भी दीपक को ऑफर किया गया है। इसके अलावा दीपक के पास रियलिटी शो का अगला सीजन भी है। ऐसे में इतना तो साफ है ‘बिग बॉस’ के सभी 13 कंटेस्टेंट में से जिस कंटेस्टेंट को सबसे ज्यादा फायदा मिला है वह दीपक ठाकुर ही हैं।

दीपक ठाकुर की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। दीपक अपने गांव पहुंच चुके हैं और हर किसी से मिल रहे हैं। वह गांव में अपने सभी दोस्तों को गाना गाकर सुना रहे हैं तो वहीं परिवार के साथ समय भी बिता रहे हैं। आपको बता दें, दीपक ठाकुर ‘बिग बॉस सीजन 12’ के 3 फाइनलिस्ट में से एक थे।

loading...
शेयर करें