दीपिका और रणबीर कपूर के बीच फिर बढ़ी दूरियां, नहीं करेंगे एकसाथ शो..

मुंबई। यूं को दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में चल रही हैं। कहा जा रहा है वह रणवीर सिंह के साथ वह जल्द सात फेरे लेने वाली हैं। लेकिन साथ ही एक ऐसी खबर भी आ रही थी कि दीपिका एक बार फिर से अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का हाथ थामने वाली हैं। लेकिन हाल ही में दोनों ने इस बात से इंकार कर दिया है।

कुछ समय पहले दोनों का रिश्ता काफी सुर्खियों में आया था लेकिन किसी वजह से दोनों ने एकदूसरे से दूरियां बना ली थी। हाल ही में खबरे है कि दोनों फिर से एकबार साथ नज़र आने वाले हैं लेकिन दोनों इस बार किसी फिल्म मे नहीं बल्कि मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में साथ नज़र आने वाले हैं। रणबीर कपूर और दीपिका 9 अप्रैल को होने वाले मिजवान फैशन वीक में उनके नए कलेक्शन के लिए स्टेज पर एक साथ रैंप वॉक करते नज़र आने वाले थे।

लेकिन खबरों की माने तो इस शो की तारीख आगे बढ़ा दी गई है। वजह दोनों ने अपनी अपनी तबीयत खराब होने की बताई है। कहा जा रहा है दोनों के ठीक होते ही नई डेट बताई जाएगी।

साउथ इंडियन रीति रिवाज़ो से होगी शादी-
बात करें रणवीर सिंह और दीपिका की शादी की तो साउथ इंडियन रीति रिवाज़ो के साथ शादी करने जा रहे हैं। दोनों की फैमिली ने भी मंज़ूरी दे दी है। जहां एक तरफ रणवीर अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिज़ी हैं वहीं दूसरी ओर दीपिका ने काम से कुछ दिन का ब्रेक लिया हुआ है। वह इस समय कोलकाता में अपनी फैमिली के साथ ज्वैलिरी की शॉपिंग करने में बिज़ी है। बॉलीवुड के इस कपल की शादी को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles