खराब तबीयत के बीच दीपिका ने शुरु कर दी शादी की तैयारियां

मुंबई। बॉलीवुड के परफेक्ट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तैयारियां शुरु हो गई है। हाल ही में दोनों की फैमिली ने मिलकर उनके रिश्ते को मंजूरी दे दी है। साथ ही खबर है कि दोनों जल्द ही इस साल शादी भी करने वाले हैं। दीपिका

जहां एक तरफ रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिज़ी हैं, वहीं दूसरी ओर दीपिका ने अपनी शादी की शॉपिंग शुरु कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनोंं जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

खबरों की माने तो उन्होंने यह फैसला लिया था कि विराट और अनुष्का की तरह इन दोनों ने भी डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग की थी। लेकिन फैमिली के गेट टुगेदर के बार फैसला लिया गया कि शादी यहीं होगी क्योंकि फैमिली चाहती हैं कि उनकी शादी सभी रिलेटिव्स की मौजदूगी में हो।

कहा जा रहा है एक्टर इरफान खान के साथ दीपिका भी फिल्म की शूटिंग में बिज़ी होने वाली थी लेकिन दीपिका को कमर में दर्द के चलते डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी। जिसका वह भरपूर फायदा उठा रही हैं, उन्होंने अपने इस फ्री टाइम को शादी की शॉपिंग में लगा दिया है।

खबरों की माने तो इन दिनों दीपिका बैंगलोर गई हैं जहां वह अपनी मां और बहन के साथ खूब शॉपिंग कर रही हैं। भले ही रणवीर सिंह और दीपिका की शादी का सस्पेंस बरकरार हो लेकिन दोनों की शादी बहुत ही धूमधाम से होने वाली है। अगर मानें तो दीप‍िका रणवीर साउथ इंडियन रिवाज से शादी के बंधन में बंधेंगे और ये शादी मुंबई के पांच स‍ितारा होटल ताज लैंड्स एंड में हो सकती है।

Related Articles

Back to top button