दीपिका ने देश के लिए ठुकराई करोड़ों की डील, बोलीं- नहीं पहुंचा सकती अपनों को नुकसान

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोंण नंबर वन एक्ट्रेस हैं, इस नाते उनके पास ब्रैंड प्रमोशन के लिए तमाम ऑफर आते हैं। कुछ सेकेंड्स के लिए दीपिका करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं। लेकिन हाल ही में दीपिका ने बड़ी कंपनी के ब्रांड को प्रमोट करने से साफ इनकार कर दिया। जिसकी वजह से उन्हें करोडो़ं का नुकसान भी उठाना पड़ा और ऐसा उन्होंने देश के लोगों की सेहत को देखते हुए किया है।

दीपिका पादुकोंण

जी हां, हाल की दीपिका को एक कोला कंपनी ने अपने ब्रांड को प्रमोट करने का बड़ा ऑफर दिया। लेकिन दीपिका ने बिना कुछ सोचे उस ऑफर को ठुकरा दिया। दीपिका पहले भी इस ब्रैंड के ड्रिंक को एंडोर्स कर चुकी हैं। ऐसे में कंपनी उनके साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाना चाहती थीं, लेकिन चूंकि दीपिका अब हेल्दी लाइफस्टाइल को प्रमोट कर रही हैं, ऐसे में उन्होंने ऐसे किसी ब्रैंड का प्रमोशन न करने का फैसला लिया, जो सेहत को नुकसान पहुंचाती हो।

दीपिका ने साफ तौर पर कहा है कि अब वो ऐसे किसी भी ब्रांड या प्रोडक्ट को प्रमोट नहीं करेंगी जिससे लोगों की हेल्थ पर बुरा असर पड़ता हो। फिर भले ही उन्हें कितने करोड़ का नुकसान क्यों न उठाना पड़े। वैसे दीपिका ऐसी पहली स्टार नहीं हैं, इससे पहले भी ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने करोड़ों के ऑफर को सिर्फ इस ठुकरा दिया क्योंकि वो लोगों को धोखा नहीं देने चाहते थे।

Related Articles