Deepika Padukone ने खुद को बताया ‘इंदिरानगर की गुंडी’, इस अवतार को देख सभी हैं दंग

बॉलीवुड की मस्तानी एक्ट्रेस Deepika Padukone ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा कर फ़िल्मी दुनिया में एक अलग पहचान तो बनाई है। उन्होंने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह काफी क्यूट लग रही हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मस्तानी एक्ट्रेस Deepika Padukone ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा कर फ़िल्मी दुनिया में एक अलग पहचान तो बनाई ही है। साथ ही लोगों के दिलों पर भी गहरी छाप छोड़ी है। Deepika Padukone सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तसवीरें साझा करती रहती हैं। लेकिन अब उन्होंने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह काफी क्यूट लग रही हैं और उनके कैप्शन ने तो सभी को हैरान कर दिया है।

इंदिरानगर की गुंडी

दरअसल Deepika Padukone ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जोकि उनकी माँ Ujjala Padukone द्वारा क्लिक की गई है। अपनी मां के द्वारा ली गई तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका कैप्शन में लिखती हैं, ‘इंदिरानगर की गुंडी हूं मैं! – मामापादुकोण.’ अब दीपिका के इस क्यूट गुंडी अवतार पर बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर प्यार बरसा रहे हैं।

दीपिका के पति और सुपरस्टार Ranveer Singh ने यहां लॉफ्टर और हार्ट इमोजी कमेंट किया है। वहीं प्रियंका चोपड़ा ने ‘सो क्यूट’ लिखने के साथ एक लव इमोजी बनाया है। इसके अलावा दीपिका के फैंस भी उनकी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

इस तस्वीर में Deepika Padukone अपने मुंह में उंगुली डाले दिखाई दे रही हैं। तस्वीर देखकर मालूम हो रहा है कि इस वक़्त उनकी उम्र एक साल से दो साल के बीच की है। उन्होंने काफी गरम कपड़े पहने हुए हैं। Deepika की इस तस्वीर पर अब तक 20 लाख से ज़्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें :

Deepika Padukone अपनी आगामी फिल्म ’83’ में पति रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी। इसके अलावा वह Shakun Batra
की अगली फिल्म में भी दिखेंगी। इस फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी नज़र आने वाले हैं। साथ ही दीपिका जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button