Deepika Padukone को कोरोना, इससे पहले माता-पिता की टेस्ट रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

नई दिल्लीः कोरोना महामारी इस समय हर किसी को जकड़े हुए है। वो हर किसी को अपना शिकार बना रहा है।इस बार बॉलीवुड फिल्मों में आग लगाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कोरोना संक्रमित हो गई है। मंगलवार को उनकी कोविड -19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस समय वें बेंगलुरु में अपने परिवार के साथ रह रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका से पहले उनके पिता प्रकाश पादुकोण, मां और बहन अनीशा की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अभी दीपिका (Deepika Padukone) की सेहत से जुड़ी और जानकारी आनी बाकी है।

ये भी पढ़ें:

पिता का चल रहा इलाज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले महीने दीपिका और उनके एक्टर-पति रणवीर सिंह को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया था। ये दोनों बेंगलुरु के लिए उड़ान भर रहे थे, ताकि वहां वे एक्ट्रेस के परिवार के साथ कुछ समय बिता सकें। प्रकाश पादुकोण बेंगलुरु के एक अस्पताल में कोरोना का इलाज कर रहे है और बीमारी से ठीक भी हो रहे हैं। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि इसी हफ्ते के अखोर में ठीक होकर डिस्चार्ज होंगे।

ये भी पढ़ें: Sector-49 के एक गांव में लगी भीषड आग, मच गया हाहाकार, कई झुलसे

उनके दोस्त ने दी जानकारी

प्रकाश पादुकोण के करीबी दोस्त ने जानकारी दी है कि, ‘लगभग 10 दिन पहले प्रकाश की पत्नी और दूसरी बेटी (अनिशा) में कोरोना पॉजिटिव आई थी, जो अब ठीक हो चुकी हैं। उनके सभी पैरामीटर ठीक हैं, उनकी पत्नी और बेटी घर पर है और उन्हें भी अगले 2-3 दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

 

 

Related Articles