रियलिटी शो डांस+ के सेट पर एक परफॉरमेंस के दौरान भावुक हुई दीपिका पादुकोण

0

दीपिका पादुकोण आजकल अपनी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। हिंदी सिनेमा की हीरोइन नंबर वन दीपिका पादुकोण जितनी बेहतरीन अदाकारा हैं, उतनी ही भावुक इंसान भी हैं। अपनी अगली फिल्म छपाक के ट्रेलर लॉन्च पर वह फिल्म के बारे में बातें करते हुए रो पड़ी थीं, इस बार उनके आंसू निकले अपनी करियर यात्रा को अपने सामने जिया जाता देखकर।

दरअसल, दीपिका पादुकोण शो में गईं तो वहां कंटेस्टेंट्स ने उनके लिए खास परफॉर्मेंस तैयार की थी। दीपिका के करियर की जर्नी को शुरू से लेटेस्ट फिल्मों तक दिखाने के लिए उन्होंने ऐक्ट्रेस के करियर के हिट सॉन्ग्स पर परफॉर्म किया।

इस पल से जुड़े विडियो को चैनल ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। क्लिप में दीपिका कहती दिखती हैं कि ‘मैंने आजतक अपने पूरे करियर के बारे में सोचा नहीं है। मैं बस काम करती गई। आज मुझे आप लोगों के जरिए मौका मिला कि मैंने आप लोगों को एंटरटेन करने की जो कोशिश की वह कहीं न कहीं सफल हुई।’ उन्होंने अपनी सीट से खड़े होकर भी सभी का आभार जताया।

‘छपाक’ की बात करें तो यह 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म से दीपिका ने बतौर प्रोड्यूसर इंडस्ट्री में कदम रखा है। ये फिल्म केए प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित है|

‘छपाक’ के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है और दीपिका पादुकोण की एक्टिंग की भी जमकर सराहना हुई है|

 

वहीं बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही है| रिपोर्ट्स हैं कि राकेश भारती नाम के राइटर ने छपाक को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दर्ज कराई है| राकेश भारती का दावा है कि दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म छपाक की कहानी उन्होंने लिखी है|

loading...
शेयर करें