मोस्ट पावरफुल 100 लोगों की लिस्ट में शामिल हुई दीपिका पादुकोण, ये दिग्गज भी हैं शामिल

मुंबई: बॉलीवुड की मोस्ट कंट्रोवर्शियल फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद बेशुमार सुर्खियाँ बटोरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का डंका बजाया है। अपनी एक्टिंग और टैलेंट से दर्शकों को अपना कायल बनाने वाली दीपिका को इस साल की मोस्ट पावरफुल 100 लोगों में शामिल किया गया है। वह एकलौती एक्ट्रेस हैं जिन्हें इस सूची में शामिल किया गया है।

टाइम्‍स मैगजीन के मुताबिक ये एक ऐसी सूउची है जिसमे दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोगों को वार्षिक सूची में शामिल किया जाता है। सूचि में उनलोगों को शामिल किया जाता है जिनके बारे में हमारा मानना है कि यह समय उनका है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और ओला कैब के को-फाउंडर भावीश अग्रवाल ने भी इस लिस्ट में जगह बनाई है।

सूत्रों के मुताबिक इस वार्षिक सूची में मैगजीन की कलाकारों की लिस्‍ट में निकोल किडमैन, स्टर्लिंग के ब्राउन, रयान कुगलर और गेल गेडट भी हैं। इसके अलावा अलग-अलग क्षेत्रों से गायिका रिहाना, जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे, उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान, चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग और आयरलैंड के भारतीय मूल के प्रधानमंत्री लियो वराडकर भी शुमार ।

विन डीजल ही नहीं इस मौके पर हॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने भी इस पर खुशी जाहिर की है और दीपिका और विराट कोहली को बधाई दी है। आपको बता दें कि इस लिस्ट में हॉलीवुड अभिनेत्री निकोल किडमैन, गैल गडोट, राजकुमार हैरी, मेगन मार्कल, सादिक खान, डोनालड ट्रम्प, शेख हसीना जैसे कई बड़ी हस्तियों के नाम भी शामिल हैं।

Related Articles