फिल्म ‘किक 2’ में सलमान खान के साथ दिख सकती है दीपिका पादुकोण

0

बॉलीवुड: सुपर स्टार सलमान खान के साथ दीपिका पादुकोण को अभी तक बड़े पर्दे पर एक साथ नहीं देखा गया है. बॉलीवुड की खबरों की माने तो अब ये दोनों फ़िल्मी सितारे फिल्म ‘किक 2’ में साथ काम कर सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक जल्द ही इस फिल्म ‘किक 2’ की शूटिंग शुरू होगी. मेकर्स फिल्म में दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते हैं. इससे पहले भी ऐसी खबरें सामने आई थी कि मेकर्स एक नई जोड़ी को फिल्म में लेना चाहते हैं.

आपको बता दें, फिल्म ‘किक’ के लिए भी दीपिका पादुकोण ही पहली पसंद थी लेकिन किसी वजह से दीपिका फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं. बाद में जैकलीन फर्नांडिस ने इस फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी. अब देखना होगा कि दीपिका ‘किक 2’ का हिस्सा बनती हैं या नहीं. बॉलीवुड के सूत्रों के मुताबिक, “दीपिका सलमान की टिपिकल हिरोइन का किरदार नहीं निभा सकती हैं. उनका रोल भी सलमान जितना महत्वपूर्ण होना चाहिए. साजिद उस पर काम कर रहे हैं.”

फिल्म ‘किक’ की बात करें तो इस फिल्म में सलमान और जैकलीन के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रणदीप हुड्डा ने भी अहम भूमिकाएं निभाई थी. साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म का निर्देशन किया था. यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने बंपर कमाई की थी.

loading...
शेयर करें