दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह की हाईएनर्जी का राज, ब्रेकफास्ट में खिलाती हैं दो खास चीजें

0

मुंबई: रणवीर सिंह बॉलीवुड के मोस्ट एनर्जेटिक एक्टर माने जाते हैं। बात चाहे ऑनस्क्रीन की हो या ऑफस्क्रीन, रणवीर हमेशा अपना एनर्जी लेवल बरकरार रखते हैं। ऐसे में सबके जहन में ये सवाल उठता है कि आखिर उनकी सॉलिड एनर्जी का राज क्या है? अब खुद रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण ने इस राज से पर्दा उठा दिया है।दरअसल कोच्चि में दिए एक इंटरव्यू में जब दीपिका पादुकोण से पूछा गया कि रणवीर सिंह की हाई एनर्जी का राज क्या है? तो दीपिका ने कहा, ‘रणवीर को घर से निकलते ही पता नहीं क्या हो जाता है। वो एकदम डिफरेंट पर्सन बन जाते हैं।’

दीपिका ने आगे रणवीर की मॉर्निंग डाइट को लेकर कहा, ‘मैं उन्हें ब्रेकफास्ट में बस बादाम और नारियल पानी देती हूं।’ दीपिका के इस जवाब से साफ हो गया है कि रणवीर का ब्रेकफास्ट ही उनकी एनर्जी का राज है।

बायोपिक की तैयारी में लगे रणवीर  

वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘गली बॉय’ की सक्सेस के बाद अब रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक 83 में लीड रोल करने वाले हैं। रणवीर ने फिल्म 83 की तैयारी शुरू कर दी है। रणवीर इस फिल्म के लिए क्रिकेट ग्राउंड में प्रैक्टिस भी कर रहे हैं। वहीं दीपिका की अगली फिल्म ‘छप्पाक’ है। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनने जा रही इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक एसिड विक्टिम का रोल निभाएंगी। इस फिल्म में राजकुमार राव भी एक अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

loading...
शेयर करें