दीपिका ने रणबीर कपूर को कहा ‘धोखेबाज’, ब्रेकअप को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड में कभी दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के प्यार के किस्से मशहूर थे. ये कपल बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक था लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा लम्बे समय तक नही चल पाया और दोनों स्टार्स का ब्रेकअप हो गया.

फिलहाल ये दोनों बॉलीवुड स्टार्स अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. लेकिन ये ब्रेकअप आखिर हुआ कैसे? कौन था इसका जिम्मेदार? इसका खुलासा अभी हाल ही में दीपक ने एक इंटरव्यू के दौरान दिया. दीपिका ने रणवीर का नाम लिए बिना ही अपने ब्रेकअप का दर्द बयां किया.

इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बताया, मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था, यही वो वक्त था जब सारे इमोशन भूलकर अलग होने का फैसला किया. मेरे लिए किसी से पर्सनल होना सिर्फ फिजकली जरूरी नहीं, मुझे लगता है इसके लिए आपकी भावनाओं का जुड़ना जरूरी है. लेकिन ऐसा मैं सोचती हूं, सबकी सोच ऐसी हो जरूरी नहीं.दीपिका ने कहा, जब मैं रिलेशन में थी तब मुझे कई लोगों ने कहा वो तुम्हें धोखा दे रहा है. मैं खुद भी इस बात को जानती थी लेकिन उसे मेरे सामने रिश्ते की भीख मांगते देखकर मैंने दूसरा मौका दिया लेकिन इसके बावजूद एक दिन मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा.

दीपिका ने कहा, मैंने कभी रिश्ते में किसी को धोखा नहीं दिया. धोखा देने से अच्छा हैं की आप हमेसा सिंगल ही रहे. इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने दिल में दबे सारे राज खोलते हुए कहा, जब उसने मुझे पहली बार धोखा दिया तो लगा हमारे रिश्ते में कहीं कोई बात सही नहीं, तभी सब हुआ. लेकिन जब धोखा देना किसी की आदत हो जाए तो आप रिश्ते में सब देने के बाद भी हार जाते हैं.

मैंने रिश्ते में सब दिया लेकिन वापसी की उम्मीद नहीं की.लेकिन भरोसा टूटने के बाद आप पूरी तरह से सामने वाले के प्रति सारी भावनाएं खो बैठते हैं. ब्रेकअप के बाद मैं कई दिनों  तक रोती रही. समय बीतने के साथ मैं बेहतर इंसान बनी और आगे बढ़ गई.

बता दें दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर 2007 बचना ऐ हसीनों फिल्म के दौरान करीब आए थे. रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू भी बनवाया था.इन दिनों दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं. ये दोनों स्टार्स जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. वहीं रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. आलिया -रणबीर ने अपने रिलेशन को दबे शब्दों में कई मौकों पर स्वीकार किया है.

Related Articles