अंतिम संस्कार में पहने गए कपड़ों की नीलामी के लिए ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण!

एक ट्विटर यूजर के मुताबिक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी वेबसाइट पर बिक्री के लिए दो कुर्ते लगाए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्से का सामना कर रही हैं। अभिनेता को नेटिज़न्स द्वारा ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने अंतिम संस्कार में पहने जाने वाले कपड़ों को नीलामी के लिए रखा था। एक ट्विटर यूजर के मुताबिक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी वेबसाइट पर बिक्री के लिए दो कुर्ते लगाए हैं। उनमें से एक गुलाबी डिजाइनर कुर्ती है, जिसे उन्होंने 2013 में अपनी हाउसफुल सह-कलाकार जिया खान के अंतिम संस्कार में पहना था। एक और कुर्ती है जिसे उन्होंने उसी वर्ष प्रियंका चोपड़ा के पिता की प्रार्थना सभा में पहना था।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “मैं बहुत हैरान हूं.. मेरी पसंदीदा दीपिका पादुकोण ने 2013 से अपने गैर-पहने कपड़ों की नीलामी की है। मैं 2013 को दोहराता हूं कि उसने विभिन्न अंतिम संस्कार कार्यक्रमों में पहना था।

दीपिका ने अपने एनजीओ, लिव लव लाफ के लिए धन जुटाने का फैसला किया, जो मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने की दिशा में काम करता है। उसी के लिए, उन्होंने प्रशंसकों और सोशल मीडिया फॉलोअर्स को अपनी अलमारी से कपड़े और सामान खरीदने के लिए प्रोत्साहित किया।

ट्रोल्स ने Deepika साधा निशाना 

जब ट्रोल्स ने दीपिका को निशाने पर लिया, तो प्रशंसक अभिनेता के समर्थन में आ गए और अच्छे इरादों के लिए उनकी सराहना की। हालाँकि, आलोचना होती रही क्योंकि नेटिज़न्स ने ज़ारा जैसे ब्रांड के पुनर्विक्रय पर संदेह व्यक्त किया। कुछ लोगों ने यह भी सुझाव दिया कि अभिनेता को एक दशक से अधिक पुरानी चीजें अपनी गृहिणी या जरूरतमंद लोगों को दे देनी चाहिए थी।

यह भी पढ़ें: Jammu-Kashmir बॉर्डर पर हाई अलर्ट, चुनौती का सामना करने के लिए सेना तैयार

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles