‘पद्मावती’ विवाद को किनारे कर पार्टी करते स्पॉट हुए दीपिका- रणवीर, हाथों में हाथ डाले आए नज़र

0

मुंबई। एक तरफ जहां पूरे देश में फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर विवाद चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर दीपिका पादकोंण और रणवीर सिंह पार्टी करते स्पॉट किए गए हैं। दोनों को जोया अख्तर के घर के बाहर स्पॉट किया गया, वो वहां एक पार्टी में शामिल होने गए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्मफेयर अवॉर्ड्स से निकलने के बाद दीपिका सीधा अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के पास पहुंचीं। लेकिन उनके साथ पुलिस थी क्योंकि जिस तरह से दीपिका के खिलाफ़ जानलेवा धमकी आई हैं उसके बाद उनको मुंबई पुलिस ने सुरक्षा दी है। देर रात रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाथों में हाथ डाले डायरेक्टर जोया अख्तर के घर से बाहर आते नजर आए। लेकिन जैसे ही दोनों बाहर आये मीडिया के कैमरों को देखकर हाथ छोड़ दिया।

वैसे रणवीर सिंह का इन दिनों ज़ोया अख़्तर से ख़ास कनेक्शन है क्योंकि वो ज़ोया की फिल्म गल्ली बॉयज़ में लीड रोल कर रहे हैं और इस फिल्म में उनके अपोज़िट आलिया भट्ट भी हैं।

दीपिका और रणवीर बहुत ही कूल और टेशन फ्री नज़र आए। उनको देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लगा कि उन्हें पद्मावती की रिलीज़ को लेकर कोई चिंता है। जबकि फिल्म में इन दोनों के किरदार को लेकर ही सारा विरोध हो रहा है। फिल्म में पद्मावती की भूमिका में दीपिका पादुकोण हैं और अलाउद्दीन ख‍िलजी की भूमिका में रणवीर सिंह हैं। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में दीपिका और रणवीर के अलावा शाहिद कपूर भी लीड रोल में हैं। फिल्म की लागत करीब 160 करोड़ है।

फिल्म पहले एक दिसंबर को रिलीज हो रही थी, लेकिन राजपूत करणी सेना और राजनीतिक दलों के विरोध के बाद अब इसकी रिलीज अन‍िशिचत समय के लिए टल गई है।

loading...
शेयर करें