दीपिका- रणवीर करेंगे देश के बाहर प्राइवेट डेस्टिनेशन वेडिंग, ये होंगे शामिल

मुंबई। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की शादी की चर्चा बॉलीवुड की गलियारों में जोर-शोर से बनी हुई है। खबरों की माने तो दीपिका और रणवीर इस साल के अंत तक सात फेरो के बंधन में बंध जायेंगे। पहले खबर थी कि ये दोनों कपल मुंबई या बंगलुरु में शादी करेंगे लेकिन सूत्रों की मानें तो वह डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते हैं।

 रणवीर सिंह   दीपिका पादुकोण अब तो फिल्म इंडस्ट्री में शादियों का सीजन आ गया हैं। अभिनेत्री सोनम कपूर इसी साल मई में अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर रही हैं तो वही अब दीपिका भी साल के आखिरी तक रणवीर के साथ सात फेरे ले लेंगी। अभी कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने भी डेस्टिनेशन वेडिंग की हैं। उसी रास्ते पर चलते हुए दीपिका और रणवीर भी डेस्टिनेशन वेडिंग करने के मूड में हैं।

रणवीर और दीपिका अपनी प्राइवेसी को इंपोर्टेंस देते हैं। दोनों ज्यादा भीड़-भाड़ वाली शादी नहीं करना चाहते। वह नहीं चाहते की उनकी शादी में ज्यादा उथल-पुथल हो। दीपिका-रणवीर मीडिया को भी अपनी शादी से दूर रखेंगे क्योकि वे अपनी शादी को लेकर लाईमलाईट में नही आना चाहते। यह शादी एक क्लासी और प्राइवेट तरीके से होगी। शादी में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

विदेश में शादी करके आने के बाद इंडिया में दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन की प्लानिंग की है। इसमें से एक मुंबई में और दूसरा बंगलुरु में आयोजित होगा। दीपिका और रणवीर इन दिनों घर की तलाश कर रहे हैं। कुछ दिन पहले दोनों घर की तलाश करते हुए वर्ली के ओमकार 1973 में पहुंचे थे। आपको बता दें कि विराट-अनुष्का भी इसी सोसाइटी में रहते हैं।

Related Articles