क्या दीपिका ने बना ली है फिल्मों से दूरी ? क्यों कर रहीं है इन मशहूर डायरेक्टर्स को ना

मुंबई: पद्मावत साल 2018 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के बाद दीपिका पादुकोण के पास कई फिल्मों के ऑफर आये लेकिन उन्होंने कोई फिल्म साईन नहीं की। दरअसल, पद्मावत में दीपिका ने शाहिद कपूर और रणबीर सिंह से ज्यादा फीस ली थी तो अब वह ऐसी किसी भी फिल्म में काम नहीं करना चाहती हैं जिसमें उन्हें हीरो से कम पैसे मिलें।

दीपिका

लोगों ने तो यहां तक अफवाह भी उड़ा दी कि दीपिका हॉलीवुड जा रही हैं। जो कि बिलुकल भी सच नहीं है, दीपिका बस चाहती हैं कि उन्हें भी बराबरी का दर्ज़ा दिया जाये जिसके चलते 5 महीनो से उन्होंने कोई भी फिल्म साइन  नहीं की है।

दरअसल, सिर्फ यही वजह नहीं है। बात कुछ ऐसी है कि दीपिका के घर पर इन दिनों काम चल रहा है दीपिका इन दिनों अपना ऑफिस सेट अप कर रही हैं। अपने माता-पिता के घर को सजा रही हैं। अपनी अलमारियों को करीने से सजा रही हैं। दीपिका को साफ़ सफाई बहुत पसंद है और वो अक्सर अपने घर और दफ्तर में खुद ही चीजें ठीक करती नज़र आती हैं।

दीपिका का कहना है की अब वो एक ऐसी फिल्म करना चाहती हैं जिसकी कहानी में रोमांस हो, जज्बात हों, एहसास हों और ढेर सारी मस्ती हो। बिलकुल ‘ये जवानी है दीवानी’ की तरह। वो चाहती हैं की उन्हें अब कुछ इस तरह की फिल्म मिले जो उन्हें पद्मावती और मस्तानी के किरदारों से अलग कर सके। सूत्रों की माने तो दीपिका की इच्छा जानने के बाद उन्हें अलग अलग डायरेक्टर्स इसी तरह की करीब 23 कहानियां सुना चुके हैं।

दीपिका इन दिनों अपने करियर के सबसे अहम पड़ाव पर हैं तो ज़ाहिर सी बात है कि फिल्मों के मामले में वो बहुत ही फूंक फूंक के कदम रखेंगी। वो कोई भी गलत फैसला नहीं लेना चाहती हैं इसीलिए कोई भी फिल्म साइन करने से पहले वो 10 बार सोचती हैं।

 

Related Articles