दीपिका ने पापा प्रकाश पादुकोण के जन्मदिन पर मेसेज के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

मुंंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दिन कोई भी हो, उसे खास वो अपने अंदाज में बना लेती हैं. आज जब उनके पापा प्रकाश पादुकोण का 65वां बर्थडे है तो उन्होंने अपने पापा को उनके स्पेशल दिन पर एक खास तस्वीर के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण ने एक थ्रोबैक पिक्चर  शेयर की है, जिसमें नन्ही दीपिका अपने पिता प्रकाश पादुकोण की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. तस्वीर में उन्होंने पिंक टॉप और व्हाइट वूलेन स्वेटर पहना हुआ है. वहीं उनके पापा प्रकाश पादुकोण ने ब्लू एंड ब्लैक जैकेट पहनी हुई है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक इमोशनल मैसेज अपने पापा के लिए लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘मुझे मिल सकने वाले उस महानतम ऑफ स्क्रीन हीरो के नाम. शुक्रिया हमें ये सिखाने के लिए कि सच्चा चैंपियन होना सिर्फ किसी के प्रोफेशनल अचीवमेंट्स का मोहताज नहीं है, बल्कि इसके लिए आपका एक अच्छा इंसान होना भी जरूरी है. 65वां जन्मदिन मुबारक हो पापा. हम आपसे बहुत प्यार करते हैं.’

स्टार बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पापा और पूर्व शटलर प्रकाश पादुकोण  का जन्म 10 जून, 1955 में हुआ था. प्रकाश ने साल 1978 में कॉमनवेल्थ खेलों में एकल वर्ग में गोल्ड मेडल अपने नाम किया था. यह उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट रहा. 1980 में उन्होंने ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप जीतकर तहलका मचा दिया. इस खिताब को जीतने वाले वह पहले भारतीय बने. ऑल इंग्लैंड चैंपियन बनने के बाद प्रकाश वर्ल्ड रैंकिंग में नंबर वन पर काबिज हो गए. साल 1980 से 1985 के बीच इस भारतीय खिलाड़ी ने लगभग 15 इंटरनेशनल खिताब अपने नाम किए. 1972 में उन्हें अर्जुन अवॉर्ड से और 1982 में उन्हें भारत सरकार द्वारा पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही शकुन बत्रा की फिल्म पर काम शुरू करेंगी. इसमें उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी होंगे. रणवीर के साथ उनकी फिल्म ’83’ भी जल्द रिलीज होगी.

Related Articles