दीपिका ने शेयर की ’83’ से रणवीर की अनदेखी फोटो, फिल्म रिलीज को लेकर किया ऐलान

मुंबई: आख़िर इंतज़ार ख़त्म हो गया है, रविवार को रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और निर्माताओं द्वारा बड़ी खबर सामने आई है। रणवीर सिंह अभिनीत बहुप्रतीक्षित क्रिकेट ड्रामा ’83, इस छुट्टियों के मौसम में सिनेमाघरों में हिट होने वाली है। फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की पहली विश्व कप जीत का अनुसरण करती है, जब उन्होंने खिताब का दावा करने के लिए फाइनल में वेस्ट इंडीज को हराया था। ’83’ हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम समेत अन्य भाषाओं में रिलीज होगी।

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर इस खबर को कैप्शन के साथ साझा किया, “वह टीम जिसने पूरी दुनिया को तहस-नहस कर दिया! इस क्रिसमस पर सिनेमाघरों में टीम 83 की शानदार जीत का अनुभव करें! हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ हो रही है!”

कोरोना महामारी से नुकसान

कोरोना वायरस महामारी के कारण, बड़े बजट की, मल्टी-स्टारर फिल्म अपनी शुरुआती अप्रैल 2020 की रिलीज़ की तारीख से पीछे धकेल दी गई थी। यह इस साल 4 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण इसे एक बार फिर स्थगित कर दिया गया, जिसके कारण सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया। फिल्म के निर्माता, साथ ही थिएटर मालिक और प्रशंसक आधिकारिक रिलीज की तारीख की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं।

लाइफस्टाइल ब्रांड की स्थापना

हाल ही में, दीपिका पादुकोण ने घोषणा की कि उन्होंने एक लाइफस्टाइल ब्रांड की स्थापना की है और वह लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसकी जड़ें भारत में हैं, लेकिन इसकी अनिवार्य वैश्विक पहुंच और अपील होगी; बहुत कुछ उनकी खुद की पेशेवर और व्यक्तिगत यात्रा की तरह।

इस बीच, काम के मोर्चे पर दीपिका जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ के रीमेक में अमिताभ बच्चन और ’83’ के रीमेक में दिखाई देंगी, जिसमें उनके पति और अभिनेता रणवीर सिंह भी हैं।

Related Articles