रणवीर सिंह के साथ शादी को लेकर दीपिका ने बोल दी ये बड़ी बात..

मुंबई। पिछले कुछ दिनों से रणवीर सिंह और दीपिका की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी है। कहा जा रहा है दोनों की शादी की डेट भी फिक्स हो चुकी है। इन दिनों दीपिका ने भी काम से ब्रेक ले रखा है। हाल ही में खबर थी कि वह अपनी फैमिली के साथ कोलकाता अपनी शादी की शॉपिंग के लिए गई हैं। जहां उन्होंने जमकर ज्वैलिरी की शॉपिंग की है।

पिछले पांच सालों से एकदूसरे के साथ रह रहे दोनों अक्सर अपनी शादी या रिश्ते की बात पर बोलने से हमेशा बचते हुए नज़र आते हैं। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका से उनके पर्सनल लाइफ के फ्यूचर प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेझिझक हो कर कहा की शादी मेरी ज़िंदगी का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है, और मैं इसे टालना नहीं चाहती, साथ ही दीपिका ने ये भी कहा की अब वो खुद को वर्किंग वाइफ और मां के रूप में देख सकती हैं।

इससे पहले रणवीर सिंह ने भी दीपिका के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक बयान दिया था कि उन्होंने कहा कि दीपिका को पाकर मैं बहुत गर्व महसूस करता हूं। हम दोनों के बीच एक कॉमन रिश्ता हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान रणबीर ने कहा कि दीपिका और मेरे बीच एक पारस्परिक प्रशंसा वाला रिश्ता है। मैं उन्हें एक अभिनेता के रूप में बेहद पसंद करता हूं, पर वह नहीं करती। वह बहुत शानदार है और उनसे एक कलाकार के रूप में बहुत कुछ सीख सकते है।

Related Articles