Deepika की फिल्म ‘Love Aaj Kal’ के 12 साल हुए पूरे, अपने किरदार को लेकर बोलीं…

मुंबई: Deepika Padukone एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा को बार-बार साबित किया है। लेकिन इम्तियाज अली की लव आज कल उनके सबसे यादगार कामों में से एक है। फिल्म में न केवल मीरा के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना की गई थी, बल्कि यह अभिनेत्री के सबसे खूबसूरत करैक्टर में से एक साबित हुआ है।

फिल्म ने रिलीज़ के 12 साल पूरे कर लिए है, ऐसे में अभीनेत्री ने बीते दिनों को याद किया और अपने करैक्टर ‘मीरा’ का जश्न मनाया।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, Deepika ने साझा किया, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि लव आज कल को 12 साल हो गए हैं! मीरा, मेरा मानना है, बस सुंदर थी;  भीतर से भी बाहर से भी। ऐसे ऐसा किरदार जिससे उस समय सभी ने संबंधित महसूस किया। उन सभी महीनों को याद करते हुए जो हमने दिल्ली और लंदन में फिल्मांकन के लिए बिताए थे, मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। ”

यह निर्देशक इम्ताज़ अली के साथ अभिनेत्री की पहली फिल्म थी, जो फिल्मों में अपने स्ट्रांग फीमेल कैरेक्टर के लिए जानी जाती हैं।  यह फिल्म आधुनिक समय के रिश्तों पर आधारित थी और मुक्त-उत्साही मीरा के रूप में Deepika के प्रदर्शन को प्रशंसकों ने खूब सरहाया और दर्शकों के दिमाग में आज भी ताजा है।

अभिनेत्री का करियर ग्राफ एक लीजेंड के रूप में माना जाता है, जिसमें सफलता का स्ट्राइक रेट किसी से पीछे नहीं है।

ये भी पढ़ें : दिल्लीः IIT फ्लाईओवर के नीचे सड़क धंसी, बाल-बाल बचे लोग

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles