दीपिका की बहन ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए जीजाजी रणवीर सिंह को किया बर्थडे विश

अनीशा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए जीजा जी रणवीर सिंह को विश किया. अनीशा ने लिखा हैप्पी बर्थडे जीजा जी.. और साथ में रणवीर की ही शक्ल का जीआईएफ शेयर किया. रणवीर दीपिका के परिवारवालों से भी काफी क्लोज हैं.

बता दें कि पहले लॉकडाउन से ही रणवीर अपनी पत्नी व एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ क्वारनटीन में है. इस बीच रणवीर न सिर्फ दीपिका के साथ बल्कि सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ भी मस्ती करते नजर आएं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर की आगामी फिल्मों में 83 शामिल है जो कपिल देव की बॉयोपिक है और फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म को डायरेक्ट कबीर खान ने किया है. फिल्म क्रिसमस के मौके पर 2020 में रिलीज की जाएगी. यूं तो फिल्म को मई में रिलीज करना था लेकिन कोरोना के चलते ऐसा हो नहीं सका. वहीं 83 के बाद रणवीर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म तख्त में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, करीना कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर नजर आएंगे.

रणवीर की आखिरी रिलीज फिल्म गली ब्वॉय थी जिसने पूरे साल कई अवॉर्ड अपने नाम किए. फिल्म के लिए रणवीर को फिल्मफेयर का बेस्ट एक्टर अवॉर्ड भी दिया गया.

Related Articles